भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने के लिए तपस्वी छावनी में संत सनातन धर्म संसद, थाना प्रभारी की कार्यशैली को लेकर भाजपा नेता अपने समर्थकों के साथ धरने पर , दबंग प्रधान की दहशत से परिवार का पलायन, चार लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,तीन मोटरसाइकिल व चार अवैध तमंचा सहित कारतूस बरामद, ज़हर खाई हुई महिला की अस्पताल पहुँचने से पहले हुई मौत , UP Election 2022: मिशन यूपी 2022 की तैयारी में जुटी कांग्रेस, 5 दिवसीय यूपी दौरे पर प्रियंका गांधी, बनाएंगी चुनावी रणनीति, Bharatiya Kisan Union: टिकैत गुट ने किया जमकर प्रदर्शन, रोड जाम की कोशिश को प्रशासन ने किया नाकाम, वरुण गांधी की CM योगी को चिट्ठी, गन्ने का समर्थन मूल्य 400 रुपए करने की मांग, World Tourism Day 2021: फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर करे वर्ल्ड टूरिज्म डे पर ये फोटोज, मैसेज, Sanyukta Kisan Morcha: संयुक्त किसान मोर्चा के 30 कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार,

327157

sri lanka vs south africa

दक्षिण अफ्रीका ने श्रीलंका के खिलाफ जीता दूसरा टी20 ...

बाएं हाथ के कलाई के स्पिनर तबरेज़ शम्सी ने क्विंटन डी कॉक के नाबाद 58 रन बनाने से पहले तीन विकेट लिए, क्योंकि दक्षिण अफ्रीका ने रविवार को श्रीलंका को नौ विकेट से हराकर अपनी ट्वेंटी 20 श्रृंखला में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली।

श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन 18.1 ओवर में 103 रन बनाकर आउट हो गया। दक्षिण अफ्रीका 14.1 ओवर में 35 गेंद शेष रहते 105-1 पर पहुंच गया।क्रिकेट के सबसे छोटे प्रारूप में शीर्ष क्रम के गेंदबाज रहे शम्सी ने चार ओवर में 3-20 की वापसी की|

स्पिनर एडेन मार्कराम ने भी 3-21 से प्रभावित किया और श्रीलंका के शीर्ष क्रम के किसी भी गति को रोकने के लिए जिम्मेदार थे। मारक्रम ने कुसल परेरा (30) और भानुका राजपक्षे (20) को जगह दी, जिन्होंने खराब बल्लेबाजी कार्ड में अच्छे प्रदर्शन की चिंगारी दिखाई।

डी कॉक की 48 गेंदों की पारी में सात चौके शामिल थे। मार्कराम 21 रन बनाकर नाबाद रहे। श्रीलंका के लेगस्पिनर वानिंदु हसरंगा ने एकमात्र विकेट लिया, रीजा हेंड्रिक्स ने 18 रन बनाए। तीसरा और आखिरी टी20 मंगलवार को है।


Comment As:

Comment (0)