Horoscope, 17 January 2022: इन राशियों के जातक रहें सावधान, मिलेगा अशुभ परिणाम, पढ़ें अपना राशिफल, "भाजपा सीटें घोषित करने में जितना विलंब करेगी, उसकी मुश्किलें उतनी ही बढ़ेगी", 17 जनवरी को लॉन्च होगा Tata Safari का Dark Edition, कंपनी ने किया टीजर शेयर, पार्टी में दिखना चाहती है आकर्षक, तो जान लें अपना बॉडी शेप , WHO ने बताया, Omicron से बचने के लिए Immunity को ऐसे करें मज़बूत, Miss & Mrs. Banaras प्रतियोगिता में Samiksha Keshri और Vandana Singh ने जीता ख़िताब, सपा नेता ने पार्टी कार्यालय के बाहर की आत्मदाह की कोशिश, टिकट न मिलने पर था नाराज, भारत की Tasnim Mir ने रचा इतिहास, यूपी में गलन वाली ठंड, रद्द की गई कई ट्रेनें, जानें मौसम अपडेट, Lakshya Sen और Chirag-Satwik की जोड़ी इंडिया ओपन के फाइनल में,

rape_1

हैवानियत का तांडव: एक और घटना जिसने किया इंसानियत को शर्मसार, जाने पूरी जानकारी

हैवानियत का तांडव: एक और घटना जिसने किया इंसानियत को शर्मसार, जाने पूरी जानकारी

राजस्थान में स्थित अलवर से एक ऐसी घटना सामने आ रही है जिसने  एक बार फिर से इंसानियत को शर्मसार करके रख  दिया है। यह घटना तिजारा फ्लाईओवर से जुड़ी हुई है। जहां पुलिस को देर रात गश्त लगाने के दौरान एक लड़की से दुष्कर्म की जानकारी मिली। जब पुलिस मौकाए वारदात पर पहुंची तो मासूम के प्राइवेट पार्ट से खून निकल रहा था। पुलिस ने नाबालिग को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में एडमिट करवाया, अब आईसीयू में गंभीर हालत में बच्ची का इलाज चल रहा है। पुलिस के मुताबिक रात के वक्त नाबालिक की पहचान नहीं हो पाई है।

Pune: Man rapes 11-year-old daughter; arrested after wife's complaint |  Crime News

SP तेजस्वनी गौतम के मुताबिक रात के समय लगभग 9 बजे जानकारी  मिली की तिजारा फ्लाईओवर पर एक नाबालिग को फेंका गया है। जिसके बाद जब पुलिस उस जगह पर पहुंची तो लड़की के प्राइवेट पार्ट से खून बह रहा था। जिसके बाद आनन-फानन में उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। पुलिस के मुताबिक लड़की मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रही है। उसके परिजनों के बारे में अभी तक कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है।

Sushmita Singh Yadav

Comment As:

Comment (0)