राजा भईया भी होंगे सपा में शामिल ? संकेत मिलें, News: महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे सिनेमाघर, आने वाले रिलीज के लिए गाइडलाइन, Corona News: 100 करोड़ पार हुआ वैक्सीनेशन का आकड़ा, जानिए क्या बोले PM Modi , Delhi Crimes: रिजेक्शन ना झेल पाया युवक, युवती की चाकू घोप कर हत्या  , Uttarakhand News: गृह मंत्री अमित शाह ने किया प्रभावित इलाको में हवाई सर्वे, अधिकारियो से भी की मीटिंग , Bigg Boss 15: करन कुंद्रा ने टास्क के दौरान प्रतिक सहजपाल को दिया chokeslams, जानिए इस कि क्या थी वजह , Drugs Case: क्यों पहुंची NCB अनन्या पांडेय के घर, जारी किया समन, आज मनायी जाती है आज़ाद हिन्द फ़ौज की सालगिरह, जानिए क्यों बनी ये पार्टी  , Himachal Pradesh: किन्नौर जिले में 17 ट्रेकर्स लापता, पुलिस का कहना है कि तलाशी अभियान जारी, IMF का चीफ इकोनॉमिस्ट पद छोड़ेंगी गीता गोपीनाथ,

1cauhinh_800x450

iPhone जिसकी कीमत है 18 लाख रुपये! जानें क्यों है इतना महंगा और क्या है खास

iPhone जिसकी कीमत है 18 लाख रुपये! जानें क्यों है इतना महंगा और क्या है खास

एक ऐसा ब्रांड जो लक्ज़री स्मार्टफोन्स को कस्टमाइज करता है. अब इस ब्रांड ने iPhone 13 के दो प्रो मॉडल्स को के कस्टम मॉडल को पेश किया है. ये दोनों मॉडल iPhone 13 प्रो और iPhone 13 प्रो मैक्स है. कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन का डिज़ाइन रोलेक्स वॉच के कई मॉडल्स से प्रेरित है. कैवियर ने iPhone 13 प्रो और iPhone 13 प्रो मैक्स के कुल 5 मॉडल्स को लॉन्च किया है, जिनकी कीमत भारतीय करेंसी में 4 लाख 80 से हजार से शुरू होकर 18 लाख रुपये तक है. तो आइए हम आपको बताते है इन लक्ज़री स्मार्टफोन मॉडल्स के बारे में.

इन पांचो मॉडल्स में सबसे महंगा मॉडल iPhone 13 प्रो है, जिसे कंपनी ने रोलेक्स के पॉपुलर मॉडल केलिनी कलेक्शन पर बनाया है. इस स्मार्टवॉच के टॉप पार्ट में व्हाइट गोल्ड का इस्तेमाल किया गया है. वहीं इसके इसके बॉटम पार्ट में क्रोकोडाइल का स्किन इस्तेमाल किया गया है.

वहीं इस स्मार्टवॉच के मॉडिफाइड मॉडल के फ्रेम में भी 18 कैरट का रोज गोल्ड यूज़ किया गया है. इस कस्टमाइज iPhone मॉडल की कीमत भारतीय करेंसी में लगभग 18 लाख 50 हजार रुपये है.

इसके बाद कंपनी ने iPhone 13 प्रो सीरीज़ का ही दूसरा कस्टमाइज मॉडल को लॉन्च किया है, जो कि रोलेक्स के कॉस्मोग्राफ डेटोना कलेक्शन पर आधारित है. इसके टॉप पार्ट में कंपनी ने असल उल्का पिंड का इस्तेमाल किया है, वहीं इसके बॉटम पार्ट पर कंपनी ने कार्बन फाइबर के साथ डायगोनल वेव का इस्तेमाल किया है. इस कस्टमाइज iPhone मॉडल की कीमत भारतीय करेंसी में लगभग 5 लाख 20 हजार रुपये है.

इसी सीरीज़ के अगली कड़ी में कंपनी ने iPhone के मॉडल को रोलेक्स स्काई ड्वेलर सीरीज पर बनाया है. इसमें कंपनी ने टॉप पार्ट पर हाई इम्पैक्ट टाइटेनियम और ब्लैक PVD की कोटिंग लगाई है, वहीं इसके बॉटम पार्ट पर कंपनी ने ब्लैक स्टैनेड ओक का इस्तेमाल किया है. इस मॉडल के फ्रेम में कंपनी ने 24 कैरट गोल्ड कोटिंग का इस्तेमाल डबल एलेक्ट्रोप्लेटेड टेक्नोलॉजी से किया है. इस कस्टमाइज iPhone मॉडल की कीमत भारतीय करेंसी में लगभग 5 लाख 10 हजार रुपये है.

इस कड़ी का अगला मॉडल ओलिव रेज़ मॉडल है. इसे iPhone 13 प्रो डुअल को कस्टमाइज कर के बनाया है, इसको रोलेक्स के डेटजस्ट कलेक्शन पर आधारित बनाया है. इसमें कंपनी ने टॉप पार्ट में अलुमुनियम को ओलिव ग्रीन कलर के साथ इस्तेमाल किया है, जो कि रोलेक्स का सिंबॉलिक कलर है.

 

वहीं इसके बॉटम पार्ट में कंपनी ने टाइटेनियम को गोल्ड के साथ मिक्स कर के इस्तेमाल किया है. इस कस्टमाइज iPhone मॉडल की कीमत भारतीय करेंसी में लगभग 5 लाख 03 हजार रुपये है.


Comment As:

Comment (0)