Horoscope, 17 January 2022: इन राशियों के जातक रहें सावधान, मिलेगा अशुभ परिणाम, पढ़ें अपना राशिफल, "भाजपा सीटें घोषित करने में जितना विलंब करेगी, उसकी मुश्किलें उतनी ही बढ़ेगी", 17 जनवरी को लॉन्च होगा Tata Safari का Dark Edition, कंपनी ने किया टीजर शेयर, पार्टी में दिखना चाहती है आकर्षक, तो जान लें अपना बॉडी शेप , WHO ने बताया, Omicron से बचने के लिए Immunity को ऐसे करें मज़बूत, Miss & Mrs. Banaras प्रतियोगिता में Samiksha Keshri और Vandana Singh ने जीता ख़िताब, सपा नेता ने पार्टी कार्यालय के बाहर की आत्मदाह की कोशिश, टिकट न मिलने पर था नाराज, भारत की Tasnim Mir ने रचा इतिहास, यूपी में गलन वाली ठंड, रद्द की गई कई ट्रेनें, जानें मौसम अपडेट, Lakshya Sen और Chirag-Satwik की जोड़ी इंडिया ओपन के फाइनल में,

169272-hero-log9

Hero Electric और Log 9 Materials ने की साझेदारी, 15 मिनट में फ़ुल चार्ज हो जाएगी RapidX Battery

Hero Electric और Log 9 Materials ने की साझेदारी, 15 मिनट में फ़ुल चार्ज हो जाएगी RapidX Battery

बेंगलुरु स्थित एडवांस्ड बैटरी टेक्नोलॉजी स्टार्ट-अप लॉग-9 मटेरियल्स (Log 9 Materials) के साथ भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी माने जाने वाली हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) की साझेदारी होने की घोषणा की गई है। इस साझेदारी के बाद हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) अपने सभी इलेक्ट्रिक स्कूटरों में लॉग-9 मटेरियल्स (Log 9 Materials) की इंस्टाचार्जिंग बैटरी पैक (Instacharging Battery Pack) का इस्तेमाल करेगीअपने एक बयान में हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) ने कहा की, "लॉग-9 (Log 9) की रैपिडएक्स बैटरी (RapidX Battery) के आ जाने के बाद कोई भी हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर (Hero Electric Scooter) केवल 15 मिनट के भीतर पूरी तरह से चार्ज हो सकेगा लॉग-9 (Log 9) ने बैटरी विकसित करने के लिए अपनी सेल-टू-पैक (Sale to Pack) क्षमता का लाभ उठाया है और लॉग-9 मटेरियल्स (Log 9 Materials) ने यह दावा किया है की उनकी बैटरिया 9 गुना तेज चार्जिंग, 9 गुना बेहतर प्रदर्शन, 9 गुना कम बैटरी गिरावट और 9 गुना बैटरी जीवन देती हैं" फ़िलहाल, भारतीय बाजार में हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) की 36% से अधिक की हिस्सेदारी है।

k8mlqmec

हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) और लॉग-9 (Log 9) मिलकर इन बैटरियों को बिक्री और 'बैटरी-ऐज़-ए-सर्विस' बिजनेस मॉडल (Battery as a Service Business Model) के तहत बाज़ार में उतारेंगे। 'बैटरी-ऐज़-ए-सर्विस' मॉडल (Battery as a Service Model) से कमर्शियल फ़्लीट ऑपरेटर (Commercial Fleet Operator) मामूली मासिक दरों के साथ कंपनी की बैटरी का इस्तेमाल करके लाभ उठा सकेंगे। लॉग-9 (Log 9) ने पहले भी कई B2B फ़्लीट ऑपरेटरों (Fleet Operators), जैसे अमेज़ॉन (Amazon), शैडोफ़ैक्स (Shadowfax), डेल्हीवरी (Delhivery), फ़्लिपकार्ट (Flipkart), बाइकमानिया (Bikemania) में पायलट टेस्ट की एक सीरीज़ के माध्यम से अपनी रैपिडएक्स बैटरी (RapidX Battery) का परीक्षण किया है।

Hero Electric to use Log 9 Materials InstaCharging battery packs

हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) के CEO सोहिंदर गिल (Sohinder Gill) ने बताया की, "पेट्रोल के विपरीत, E-2W पर चार्ज सीमित है, जिससे ड्राइविंग रेंज कम हो जाती है। साल 2019 में हमने रेंज को दोगुना करने के विकल्प के साथ बाइक लॉन्च की। हमारी सभी बाइक्स में आसानी से हटाने योग्य बैटरी भी होती हैं और हमारे ग्राहक अब कार्यस्थल पर या अपने अपार्टमेंट में अपनी पोर्टेबल बैटरी (Portable Battery) चार्ज कर रहे हैं। कम से कम रुकावट के साथ स्कूटर को लंबे समय तक लगातार चलाने के लिए, ख़ास तौर पर डिलीवरी के काम में, स्कूटर में रैपिड चार्जिंग बैटरी (Rapid Charging Battery) को शामिल किया गया है।"

Hero Electric joins Log 9 Materials for 15-minute EV charging | Zee Business

लॉग-9 मटेरियल्स (Log 9 Materials) के संस्थापक और CEO डॉ. अक्षय सिंघल (Akshay Singhal) ने बताया की, "हमें लॉग-9 (Log 9) की बैटरी और इंस्टाचार्ज तकनीक (Instacharge Technique) को हीरो (Hero) के साथ साझेदारी करके क़ा़ी खुशी हो रही है हीरो इलेक्ट्रिक (Hero Electric) देश में प्रमुख EV निर्माता है, जो पिछले 14 वर्षों से इलेक्ट्रिक मोबिलिटी क्रांति का नेतृत्व कर रहा है, और लॉग-9 (Log 9) इस अवसर पर उत्साहित है"

Hero Electric जल्द ला रही धांसू इलेक्ट्रिक बाइक और स्कूटर, मिनटों में होगें  चार्ज, 10 साल से ज्यादा चलेगी बैटरी - Times Bull

लॉग-9 (Log 9) की रैपिडएक्स बैटरी (RapidX Battery) -30 डिग्री सेल्सियस से 60 डिग्री सेल्सियस के बीच काम कर सकती है और 10 वर्षों से अधिक के ऑपरेशनल लाइफ़ के साथ आती है। इसके अलावा, रैपिडएक्स बैटरियों (RapidX Battery) को सेफ़्टी फ़र्स्ट फ़ीचर्स के साथ बनाया गया है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि यह बैटरियाँ आग न पकड़ें, और अत्यधिक तापमान और चार्जिंग और ड्राइविंग की स्थिति में भी सुरक्षित रहें। बयान में कहा गया है कि रैपिडएक्स बैटरी (RapidX Battery) को तीसरे पक्ष से कठोर परीक्षण और प्रमाणन से गुज़ारा गया है।

Aetarat Ahmad

Comment As:

Comment (0)