Horoscope, 17 January 2022: इन राशियों के जातक रहें सावधान, मिलेगा अशुभ परिणाम, पढ़ें अपना राशिफल, "भाजपा सीटें घोषित करने में जितना विलंब करेगी, उसकी मुश्किलें उतनी ही बढ़ेगी", 17 जनवरी को लॉन्च होगा Tata Safari का Dark Edition, कंपनी ने किया टीजर शेयर, पार्टी में दिखना चाहती है आकर्षक, तो जान लें अपना बॉडी शेप , WHO ने बताया, Omicron से बचने के लिए Immunity को ऐसे करें मज़बूत, Miss & Mrs. Banaras प्रतियोगिता में Samiksha Keshri और Vandana Singh ने जीता ख़िताब, सपा नेता ने पार्टी कार्यालय के बाहर की आत्मदाह की कोशिश, टिकट न मिलने पर था नाराज, भारत की Tasnim Mir ने रचा इतिहास, यूपी में गलन वाली ठंड, रद्द की गई कई ट्रेनें, जानें मौसम अपडेट, Lakshya Sen और Chirag-Satwik की जोड़ी इंडिया ओपन के फाइनल में,

after-meteoric-25000000-rise-shiba-inu-is-buzzing-again-can-it-rally-more

15 महीने में 1 रुपये को बना डाला 2.5 लाख, इस साल की सबसे पॉपुलर Cryptocurrency

15 महीने में 1 रुपये को बना डाला 2.5 लाख, इस साल की सबसे पॉपुलर Cryptocurrency

अगर आप किसी जगह पैसे निवेश करते हैं तो आपको रिटर्न में ज्यादा से ज्यादा 10 या तो 100 बहुत अधिक हुआ तो 1000 % मिल पाता है और इतना ही हमारे लिए काफी होता है, लेकिन अगर आपको किसी इन्वेस्टमेंट में मात्र 15 महीने में रिटर्न के रूप में 1 रुपया का 2.5 लाख रुपये मिल जाए तो आप विश्वास नहीं करेंगे। लेकिन यह कोई मजाक नहीं बल्कि 100 प्रतिशत सच है। एक क्रिप्टोकरेंसी ने इसे सच करके दिखा दिया है।

Could Shiba Inu Reach $1 or More this Year?

मजाक-मजाक में बन गया काम

आपने वो कहावत तो सुनी ही होगी कि “सबके दिन पलटते हैं” इस क्रिप्टोकरेंसी ने इस कहावत को सच कर दिया है। जापानी ब्रीड का यह कुत्ता न सिर्फ अपने लिए अच्छे दिन लेकर आया है, बल्कि भरोसा करने वाले हर इन्वेस्टर की झोली भी भर दी है। जापानी ब्रीड के एक कुत्ते पर शुरू हुई क्रिप्टोकरेंसी का नाम है Shiba Inu । इसकी शुरूआत मजाक में हुई थी इस क्रिप्टोकरेंसी ने लॉन्च होने के बाद अभी तक 2,50,00,000 % का रिटर्न दिया है।

Shiba Inu Might Increase in Price by More Than 100%

विश्व की 13वीं सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी

अगस्त 2020 में इस क्रिप्टोकरेंसी का आरंभ हुआ था। अभी यह लगभग 19 बिलियन डॉलर के एमकैप समेत दुनिया की 13वीं सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी है। यहां तक की इतने कम वक्त में इसने कमाई कराने के मामले में सबसे बड़ी और सबसे पुरानी क्रिप्टोकरेंसी बिटकॉइन को भी मीलों पीछे छोड़ दिया है। अगर आज से 15 महीने पहले किसी ने इस क्रिप्टोकरेंसी में 1 रुपये लगाया होता, तो आज उसके इन्वेस्टमेंट की वैल्यू बढ़कर 2.5 लाख रुपये हो जाती।

Shiba Inu surges 35% after Coinbase adds support for the meme token

01 अगस्त को कॉइनबेस के डेटा के हिसाब से इस मीमकॉइन की वैल्यू केवल 0.00000011 रुपये थी। लेकिन अब इसकी वैल्यू 0.00220384 रुपये है। एक समय इसकी वैल्यू 0.0036 रुपये तक पहुंच गई थी। इसे पॉपुलर मीमकॉइन Dogecoin के कंपटीशन में उतारा गया था। इसे एक Etherum Token के तौर पर पेश किया गया है। Elon Musk के Tweet से इसे सुर्खियां मिली और फिर इसमें निरंतर तेजी आई।

Shiba Inu and Other Coins Briefly Surge to Quintillions of Dollars on  CoinMarketCap Due to Glitch

Sushmita Singh Yadav

Comment As:

Comment (0)