Horoscope, 17 January 2022: इन राशियों के जातक रहें सावधान, मिलेगा अशुभ परिणाम, पढ़ें अपना राशिफल, "भाजपा सीटें घोषित करने में जितना विलंब करेगी, उसकी मुश्किलें उतनी ही बढ़ेगी", 17 जनवरी को लॉन्च होगा Tata Safari का Dark Edition, कंपनी ने किया टीजर शेयर, पार्टी में दिखना चाहती है आकर्षक, तो जान लें अपना बॉडी शेप , WHO ने बताया, Omicron से बचने के लिए Immunity को ऐसे करें मज़बूत, Miss & Mrs. Banaras प्रतियोगिता में Samiksha Keshri और Vandana Singh ने जीता ख़िताब, सपा नेता ने पार्टी कार्यालय के बाहर की आत्मदाह की कोशिश, टिकट न मिलने पर था नाराज, भारत की Tasnim Mir ने रचा इतिहास, यूपी में गलन वाली ठंड, रद्द की गई कई ट्रेनें, जानें मौसम अपडेट, Lakshya Sen और Chirag-Satwik की जोड़ी इंडिया ओपन के फाइनल में,

rita_yadav_2-sixteen_nine

PM मोदी को काला झंडा दिखाने वाली महिला नेता गिरफ्तार, जानबूझ कर खुद पर करवाई थी फायरिंग

PM मोदी को काला झंडा दिखाने वाली महिला नेता गिरफ्तार, जानबूझ कर खुद पर करवाई थी फायरिंग

पीएम मोदी की रैली में काला झंडा दिखाकर चर्चा का विषय बन गई रीता यादव को गिरफ्तार कर लिया है। कांग्रेस से टिकट पाने के लिए रीता यादव ने 9 दिन पहले 4 आरोपियों की साजिश से खुद पर फायरिंग करवाई थी। इस घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने फायरिंग में उपस्थित आरोपियों के साथ रीता को अरेस्ट कर लिया है। वहीं घटना में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है।आपको बता दें कि रीता यादव ने रैली में पीएम को काला झंडा दिखाया था। जिसके बाद ही वह अमेठी में प्रियंका गांधी की उपस्थिती में कांग्रेस में दाखिल हो गई थी।

Up Elections Congress Leader Rita Yadav Arrested For Showing Black Flag To Pm  Modi Fired At Herself For Ticket - यूपी चुनाव: पीएम मोदी को काला झंडा  दिखाने वाली महिला कांग्रेस नेता

जानकारी के मुताबिक 3 जनवरी को रीता यादव शहर गई थीं। लगभग 6 बजे शाम के वक्त जब रीता यादव घर वापस लौट रही थी, तभी उनकी जीप को ओवरटेक करते हुए बाइक सवार तीन लोगों ने उनपर फायरिंग की थी। इस घटना को DIG/SP डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने गंभीरता से लिया और इसके खुलासे के लिए CO लंभुआ सतीश चंद्र शुक्ल को बागडोर सौंपी।

पीएम मोदी को काला झंडा दिखाने वाली महिला को बदमाशों ने मारी गोली, घायल,  इलाज जारी

सीओ लंभुआ के मुताबिक पुलिस ने धर्मेंद्र यादव, वाहन चालक मोहम्मद मुस्तकीम से जब पूछताछ की तब जाके इस घटना का खुलासा हो पाया। इस मामले में पुलिस ने एक तमंचा व कारतूस भी बरामद किया। धर्मेंद्र औऱ मुस्तकीम के मुताबिक रीता यादव ने अपने जानने वाले पूर्व ग्राम प्रधान से मिलकर टिकट के लिए यह फायरिंग खुद पर करवाई थी।

Rita Yadav Woman Who Showed A black Flag To Prime Minister Modi Shot: Report

Sushmita Singh Yadav

Comment As:

Comment (0)