राजा भईया भी होंगे सपा में शामिल ? संकेत मिलें, News: महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे सिनेमाघर, आने वाले रिलीज के लिए गाइडलाइन, Corona News: 100 करोड़ पार हुआ वैक्सीनेशन का आकड़ा, जानिए क्या बोले PM Modi , Delhi Crimes: रिजेक्शन ना झेल पाया युवक, युवती की चाकू घोप कर हत्या  , Uttarakhand News: गृह मंत्री अमित शाह ने किया प्रभावित इलाको में हवाई सर्वे, अधिकारियो से भी की मीटिंग , Bigg Boss 15: करन कुंद्रा ने टास्क के दौरान प्रतिक सहजपाल को दिया chokeslams, जानिए इस कि क्या थी वजह , Drugs Case: क्यों पहुंची NCB अनन्या पांडेय के घर, जारी किया समन, आज मनायी जाती है आज़ाद हिन्द फ़ौज की सालगिरह, जानिए क्यों बनी ये पार्टी  , Himachal Pradesh: किन्नौर जिले में 17 ट्रेकर्स लापता, पुलिस का कहना है कि तलाशी अभियान जारी, IMF का चीफ इकोनॉमिस्ट पद छोड़ेंगी गीता गोपीनाथ,

Bharatiya Ki Un

UP Election 2022: मिशन यूपी 2022 की तैयारी में जुटी कांग्रेस, 5 दिवसीय यूपी दौरे पर प्रियंका गांधी,

UP Election 2022: मिशन यूपी 2022 की तैयारी में जुटी कांग्रेस, 5 दिवसीय यूपी दौरे पर प्रियंका गांधी, बनाएंगी चुनावी रणनीति

UP Elections: 5 दिवसीय यूपी दौरे पर आ रहीं प्रियंका गांधी। एक महीने में प्रियंका का ये दूसरा यूपी दौरा है। 


UP Assembly Election 2022:  उत्तर प्रदेश में 2022 में विधानसभा चुनाव नज़दीक हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) के महासचिव पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ मैराथन बैठक करेंगे। वह राज्य में पार्टी की चुनावी तैयारियों का जाएज़ा लेंगी। 

5 दिवसीय यूपी दौरे पर आ रहीं प्रियंका गांधी

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा आज दोपहर लखनऊ पहुंचेंगी। अगले पांच दिनों तक प्रियंका गांधी पार्टी के तमाम रणनीतिक बैठकों में शिरकत करने के अलावा नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगी। 

कौल हाउस से होगा यूपी का मंथन


प्रियंका गांधी लखनऊ में कौल हाउस में रुकेंगी जहां पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ आगे की रणनीति बनाएंगी, अगर बात करें तो यूपी कांग्रेस नवरात्रि से उत्तर प्रदेश के सभी मंडलों में प्रियंका गांधी के रैली के आयोजन की तैयारी कर रहा हैं जहां पर प्रियंका गांधी सरकार को घेरते हुए नजर आएंगी। 

एक महीने में प्रियंका गांधी का दूसरा यूपी दौरा
5 दिन के लखनऊ दौरे पर प्रियंका प्रतिज्ञा यात्रा और राज्य के अलग-अलग शहरों में जनसभाओं को लेकर कांग्रेस कमेटी के साथ विस्तार से चर्चा करेंगी। इसी के साथ उनकी कोशिश रहेगी कि संगठन के अंदर जो असंतोष उपज रहा है, उसे रोका जा सके। बता दें, एक महीने के अंदर, 2 हफ्तों के बीच में यह प्रियंका का दूसरा लखनऊ प्रवास है। 
 


Comment As:

Comment (0)