unmukt_chand_1637512660

शादी के बंधन में बंधे उन्मुक्त चंद, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

शादी के बंधन में बंधे उन्मुक्त चंद, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

पूर्व भारतीय अंडर-19 विश्व कप विजेता कप्तान उन्मुक्त चंद ने रविवार को फिटनेस ट्रेनर सिमरन खोसला के साथ शादी के बंधन में बंध गए। 28 वर्षीय ने अपनी शादी की तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और उन्होंने पोस्ट को कैप्शन देते हुए लिखा, “Today, we decided on forever! 21/11/21

Unmukt Chand ties the knot, shares photos on social media | Sports News,The  Indian Express

इससे पहले, भारत के पूर्व अंडर -19 विश्व कप विजेता कप्तान, चंद ने अगस्त 2021 में 28 साल की उम्र में भारतीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा करते हुए कहा कि वह "दुनिया भर में बेहतर अवसरों के लिए तैयार हैं।"

Unmukt Chand profile and biography, stats, records, averages, photos and  videos

"मुझे नहीं पता कि मुझे ईमानदारी से कैसा महसूस करना चाहिए, मैं अभी भी इसका पता लगा रहा हूं," उन्होंने ट्विटर पर एक हार्दिक पोस्ट में लिखा। “मेरे देश का फिर से प्रतिनिधित्व नहीं कर पाने का विचार ही मेरे दिल की धड़कन को थोड़ी देर के लिए रोक देता है। व्यक्तिगत रूप से, भारत में मेरी क्रिकेट यात्रा के कुछ शानदार क्षण रहे हैं। भारत के लिए अंडर-19 विश्व कप जीतना मेरे जीवन के सबसे बड़े पलों में से एक है। एक कप्तान के रूप में कप को उठाना और दुनिया भर में इतने सारे भारतीयों के लिए मुस्कान लाना एक विशेष एहसास था। मैं उस एहसास को कभी नहीं भूल सकता।  


Comment As:

Comment (0)