राजा भईया भी होंगे सपा में शामिल ? संकेत मिलें, News: महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे सिनेमाघर, आने वाले रिलीज के लिए गाइडलाइन, Corona News: 100 करोड़ पार हुआ वैक्सीनेशन का आकड़ा, जानिए क्या बोले PM Modi , Delhi Crimes: रिजेक्शन ना झेल पाया युवक, युवती की चाकू घोप कर हत्या  , Uttarakhand News: गृह मंत्री अमित शाह ने किया प्रभावित इलाको में हवाई सर्वे, अधिकारियो से भी की मीटिंग , Bigg Boss 15: करन कुंद्रा ने टास्क के दौरान प्रतिक सहजपाल को दिया chokeslams, जानिए इस कि क्या थी वजह , Drugs Case: क्यों पहुंची NCB अनन्या पांडेय के घर, जारी किया समन, आज मनायी जाती है आज़ाद हिन्द फ़ौज की सालगिरह, जानिए क्यों बनी ये पार्टी  , Himachal Pradesh: किन्नौर जिले में 17 ट्रेकर्स लापता, पुलिस का कहना है कि तलाशी अभियान जारी, IMF का चीफ इकोनॉमिस्ट पद छोड़ेंगी गीता गोपीनाथ,

Bharatiya Kisan Union

Bharatiya Kisan Union: टिकैत गुट ने किया जमकर प्रदर्शन, रोड जाम की कोशिश को प्रशासन ने किया नाकाम

Bharatiya Kisan Union: टिकैत गुट ने किया जमकर प्रदर्शन, रोड जाम की कोशिश को प्रशासन ने किया नाकाम

Bharat Bandh: बीते दिन भारतीय किसान यूनियन के टिकैत गुट के द्वारा प्रशासन को अल्टीमेटम देते हुए 'भारत बंद' का आह्वान किया गया था जिसको लेकर आज किसान नेता सुबह से ही अलीगढ़ मथुरा रोड को जाम करने के लिए इकट्ठा हो गए। अलीगढ़ मथुरा रोड पर वाहनों को जाम करने की कोशिश की गई लेकिन मौजूद प्रशासन के द्वारा समझा-बुझाकर किसानों को शांत करा दिया गया। किसानों के द्वारा व्यापारियों से बाजार बंद का आह्वान किया गया, लेकिन बाजार बंद कराने की किसान नेताओं की कोशिश नाकाम रही। 

दरअसल, पूरा मामला अलीगढ़ के तहसील इगलास कस्बे के मुख्य चौराहे पर भारतीय किसान यूनियन टिकैत गुट के राष्ट्रीय महासचिव राजपाल शर्मा के द्वारा किसान नेताओं के साथ मिलकर अलीगढ़ मथुरा रोड को जाम करने की कोशिश की गई। मौजूद प्रशासन के द्वारा किसानों को समझा कर उनसे ज्ञापन प्राप्त किया गया। 

राष्ट्रीय महासचिव राजपाल शर्मा का कहना है, मौजूदा सरकार में किसान बेहाल है किसान बिल जब तक वापस नहीं होंगे उनके द्वारा इसी तरह के प्रदर्शन किए जाएंगे। राजपाल शर्मा का आरोप है किसानों से सस्ती फसल खरीद कर आम जनता को महंगी करके बेची जाएगी और यही कारण है किसान प्रदर्शन कर रहे हैं। 

 

जब तक बिल बापस नहीं होगा तब तक वह प्रदर्शन करते रहेंगे बॉर्डर पर 10 महीने से किसान प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन मौजूदा सरकार कोई ध्यान नहीं दे रही है जल्दी उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो बड़ा प्रदर्शन करेंगे। 

 


Comment As:

Comment (0)