राजा भईया भी होंगे सपा में शामिल ? संकेत मिलें, News: महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे सिनेमाघर, आने वाले रिलीज के लिए गाइडलाइन, Corona News: 100 करोड़ पार हुआ वैक्सीनेशन का आकड़ा, जानिए क्या बोले PM Modi , Delhi Crimes: रिजेक्शन ना झेल पाया युवक, युवती की चाकू घोप कर हत्या  , Uttarakhand News: गृह मंत्री अमित शाह ने किया प्रभावित इलाको में हवाई सर्वे, अधिकारियो से भी की मीटिंग , Bigg Boss 15: करन कुंद्रा ने टास्क के दौरान प्रतिक सहजपाल को दिया chokeslams, जानिए इस कि क्या थी वजह , Drugs Case: क्यों पहुंची NCB अनन्या पांडेय के घर, जारी किया समन, आज मनायी जाती है आज़ाद हिन्द फ़ौज की सालगिरह, जानिए क्यों बनी ये पार्टी  , Himachal Pradesh: किन्नौर जिले में 17 ट्रेकर्स लापता, पुलिस का कहना है कि तलाशी अभियान जारी, IMF का चीफ इकोनॉमिस्ट पद छोड़ेंगी गीता गोपीनाथ,

fds

दबंग प्रधान की दहशत से परिवार का पलायन

दबंग प्रधान की दहशत से परिवार का पलायन

कन्नौज में दबंग प्रधान की दहशत में एक परिवार ने आखिर पलायन कर ही लिया। पूरा परिवार आज ग्रहस्थी लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचा और न्याय मांगा। पीड़ित परिवार का कहना है की यहां भी इंसाफ नही मिला तो सीएम योगी के दरबार मे हाजिर होकर न्याय मांगूंगा। वहीं प्रशासन इसे चुनावी रंजिश के चलते प्रधान के पीछे पड़े होने की बात कह रहा है। 

कन्नौज के छिबरामऊ ब्लॉक के सराय गूजरमल गांव निवासी नरेश चन्द्र ने 4 दिन पहले नाली निर्माण की जांच करने आये एडीओ पंचायत से प्रधान की विकास कार्य न कराए जाने को लेकर शिकायत कर दी थी। एडीओ के वापस जाते ही प्रधान के गुर्गों ने लाठी-डंडों से वृद्ध पर हमला कर दिया था। सोशल मीडिया पर बुजुर्ग की पिटाई का वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने कार्यवाही के नाम पर मुकदमा दर्ज कर एक को हिरासत में ले लिया। पीड़ितों का कहना है की एक आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस ने मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया। 

प्रधान के गुर्गों ने धमकियां दी तो डर से पीड़ित की बेटियों ने स्कूल जाना बंद कर दिया। पीड़ित परिवार मकान बेचकर गांव से पलायन करने की बात कर रहा है। आज पूरा परिवार गृहस्थी लेकर कलेक्ट्रेट पहुंच गया। घर से पलायन कर भटक रहे नरेश के परिजनों का कहना है की अगर यहां भी इंसाफ न मिला तो सीएम से गुहार लगाएंगे। प्रधान के गुर्गों की पिटाई से घायल बुजुर्ग की हालत चिंताजनक बनी हुई है। डॉक्टरों ने उन्हें आगरा रिफर कर दिया है। 

वहीं पुलिस व प्रशासन इस मामले को प्रधानी चुनाव की रंजिश का नतीजा बता रहा है। एडीएम कन्नौज का कहना है की पूरे मामले में  नामजद मुकदमा दर्ज है। एक आरोपी गिरफ्तार भी है, बाकी भी जल्द गिरफ्तार हो जाएंगे। पलायन की बात पर एडीएम बोले की पीड़ित परिवार को सुरक्षा का भरोसा देकर समझाया जा रहा है। 

अजय दुबे


Comment As:

Comment (0)