Untitled design (35)

तारिक़ मंसूर ऑक्सीजन प्लांट का दूसरी उद्घाटन पर सवालों के घेरे में

तारिक़ मंसूर ऑक्सीजन प्लांट का दूसरी उद्घाटन पर सवालों के घेरे में

अपने तमाम तरह के कारनामों को लेकर सवालों के घेरे में आने वाले एएमयू वीसी(Tariq Mansoor) एक बार फिर सवालों के घेरे में आ चुके हैं। एएमयू वीसी के द्वारा अब से 47 दिन पहले एएमयू में लगे ऑक्सीजन प्लांट का उद्घाटन किया था, लेकिन अब फिर एक बार एएमयू वीसी के द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर उसी ऑक्सीजन प्लांट का दोबारा से उद्घाटन कर उन्हें देश के प्रधानमंत्री के नाम समर्पित कर दिया जिसके बाद एएमयू वीसी की आलोचनाओं का होना शुरू हो गया। 

 

एएमयू के पूर्व मीडिया सलाहकार के द्वारा एएमयू वीसी पर लोकप्रियता के चक्कर में उद्घाटन करने का आरोप लगाया है। एएमयू के पूर्व सलाहकार के द्वारा जानकारी देते हुए बताया एएमयू वीसी के द्वारा तमाम तरह के कारनामे किए जा रहे हैं जिससे वह लोकप्रियता पा सके, लेकिन जनता सब जानती है सच क्या है और झूठ क्या है। 

 

दरअसल ये मामला अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का है जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय के कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर एएमयू में ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र फिर से उद्घाटन को लेकर आलोचनाओं के घेरे में आ गए हैं। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिन के अवसर पर, कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर ने एक विशेष समारोह में दोनों ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्रों का उद्घाटन किया और उन्हें राष्ट्र को समर्पित किया। 

कोरोना वायरस की दूसरी लहर ने एएमयू के 100 से अधिक वर्तमान और सेवानिवृत्त शिक्षण और गैर-शिक्षण कर्मचारियों की जान ले ली है। इसके बाद एएमयू के जवाहरलाल नेहरू ने पीएम केयर फंड और एएमयू के पूर्व छात्रों के सहयोग से दो नए ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्र थे। 

मेडिकल कॉलेज में उद्घाटन किया गया, जिसमें से एक का उद्घाटन 31 जुलाई को किया गया था। प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के 71 वें जन्मदिन के अवसर पर, कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर ने एक विशेष समारोह में दोनों ऑक्सीजन उत्पादन संयंत्रों का उद्घाटन किया और उन्हें राष्ट्र को समर्पित किया।  

 


Comment As:

Comment (0)