राजा भईया भी होंगे सपा में शामिल ? संकेत मिलें, News: महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे सिनेमाघर, आने वाले रिलीज के लिए गाइडलाइन, Corona News: 100 करोड़ पार हुआ वैक्सीनेशन का आकड़ा, जानिए क्या बोले PM Modi , Delhi Crimes: रिजेक्शन ना झेल पाया युवक, युवती की चाकू घोप कर हत्या  , Uttarakhand News: गृह मंत्री अमित शाह ने किया प्रभावित इलाको में हवाई सर्वे, अधिकारियो से भी की मीटिंग , Bigg Boss 15: करन कुंद्रा ने टास्क के दौरान प्रतिक सहजपाल को दिया chokeslams, जानिए इस कि क्या थी वजह , Drugs Case: क्यों पहुंची NCB अनन्या पांडेय के घर, जारी किया समन, आज मनायी जाती है आज़ाद हिन्द फ़ौज की सालगिरह, जानिए क्यों बनी ये पार्टी  , Himachal Pradesh: किन्नौर जिले में 17 ट्रेकर्स लापता, पुलिस का कहना है कि तलाशी अभियान जारी, IMF का चीफ इकोनॉमिस्ट पद छोड़ेंगी गीता गोपीनाथ,

WhatsApp Image 2021-09-27 at 7

भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने के लिए तपस्वी छावनी में संत सनातन धर्म संसद

भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने के लिए तपस्वी छावनी में संत सनातन धर्म संसद

भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने के लिए तपस्वी छावनी में संत सनातन धर्म संसद आयोजित हुआ।इस संत सनातन धर्म संसद में जगत गुरू परमहंस का दावा शाम तक छावनी में संतो का आगमन जारी रहेगा। हजारों की संख्या में संतो ने लिया संत सनातन धर्म संसद में हिस्सा।

धर्म संसद में संतों ने सरकार से की मांग जब भारत का पार्टीशन धर्म के आधार पर हुआ और पाकिस्तान बांग्लादेश मुसलमानों को दे दिया गया वो चंद मुसलमानों के लिए नहीं भारत के सभी मुसलमानों के लिए किया गया पार्टीशन उसी आधार पर पाकिस्तान बांग्लादेश दिया गया है। हिंदुस्तान में जहा मुस्लिम ज्यादा हो गए हैं वहां से हिंदू कर रहें है ऐसी जगहों पर हिंदुओ का हो रहा है हिंदुओं का कराया जा रहा है धर्मांतरण यह दुखद, ईसाई मिशनरीया लोभ लालच देकर हिंदुओं करा रहे करवर्जन देश में इस्लामिक संगठनों के लाखों मौलाना जैसे मौलाना जहांगीर, मौलाना उमर अभी पकड़े गए है अभी लाखों मौलाना ऐसे हैं जो हिंदुओं को मुसलमान बनाने में लगे हुए हैं, इसलिए भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाए ईसाई और मुसलमानों की नेशनलिटी खत्म की जाए, देश के पार्टीशन के समय उन्होंने कहा कि हम हिंदुओं के साथ नहीं रह सकते दो सिद्धांतों को मानने वाले  अलग–अलग विचारधारा के लोग एक साथ कैसे रहेंगे।भारत में जितने भी संत हैं उनको एक लखा रूपए महिने सरकार दे। देश में संतो की संख्या हो रही है कम। कुछ संतो का मडर तो कुछ संत कर रहे है आत्महत्या। देश के सभी मठ मंदिरो का बिजली पानी माफ करे सरकार।

गाय को राष्ट्रमाता,रामचरितमानस को राष्ट्रीय ग्रंथ घोषित करें सरकार। भारतीय संस्कृति बचाने के लिए सरकार करे प्रयास। जिस तरीके से भारतीय संस्कृति समाप्त हो रही है और जब तक हिंदू मेजॉरिटी में है तभी तक है देश में है संविधान और लोकतंत्र  जिस दिन मुल्ले मेजोरिटी में आ जाएंगे उस दिन लोकतंत्र संविधान अदालतें यह सब खत्म हो जाएंगी। देश के सभी तीर्थ स्थानों के चौरासी कोस की परिधि में मांस मदिरा पर लगे प्रतिबंध तभी देश के तीर्थों का तीर्थतत्व रहेगा सुरक्षित।मुगल आक्रांता को  महान ना बताया जाए, वीर शिवाजी, भगत सिंह,चंद्रशेखर आजाद,महाराणा प्रताप हमारे देश भक्त हैं,उन सभी को पाठ्यक्रमों में पढ़ाया जाना चाहिए। मुगलों ने लगभग 40 लाख हमारे मंदिरों को तोड़ा था जिसमें जो ताजमहल है वह ताजमहल नहीं है तेज महल  शंकर जी का, अभी मथुरा काशी का विवाद चल रहा है उसका भी पटाक्षेप होना चाहिए।

 


Comment As:

Comment (0)