भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने के लिए तपस्वी छावनी में संत सनातन धर्म संसद, थाना प्रभारी की कार्यशैली को लेकर भाजपा नेता अपने समर्थकों के साथ धरने पर , दबंग प्रधान की दहशत से परिवार का पलायन, चार लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,तीन मोटरसाइकिल व चार अवैध तमंचा सहित कारतूस बरामद, ज़हर खाई हुई महिला की अस्पताल पहुँचने से पहले हुई मौत , UP Election 2022: मिशन यूपी 2022 की तैयारी में जुटी कांग्रेस, 5 दिवसीय यूपी दौरे पर प्रियंका गांधी, बनाएंगी चुनावी रणनीति, Bharatiya Kisan Union: टिकैत गुट ने किया जमकर प्रदर्शन, रोड जाम की कोशिश को प्रशासन ने किया नाकाम, वरुण गांधी की CM योगी को चिट्ठी, गन्ने का समर्थन मूल्य 400 रुपए करने की मांग, World Tourism Day 2021: फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर करे वर्ल्ड टूरिज्म डे पर ये फोटोज, मैसेज, Sanyukta Kisan Morcha: संयुक्त किसान मोर्चा के 30 कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार,

हिंदी दिवस (6)

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा भाजपा अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख ले!!

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा भाजपा अपना चुनाव चिन्ह बुलडोजर रख ले!!

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है और अब कुछ ही महीनों का वक्त बचा है।


एक तरफ मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अलीगढ़ में अपने अभियान की शुरुआत की, तो वहीं लखनऊ में समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। अखिलेश यादव ने कहा कि इस सरकार के 4-5 महीने बचे हैं, जो करना हो कर लो।  

प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव बोले कि यूपी में बीजेपी का सफाया होने जा रहा है, बीजेपी को अपनी सरकार का हाल पता है इसलिए मुखिया की भाषा बदल गई है। सपा प्रमुख बोले कि सरकार के पास अपना काम गिनाने को कुछ नहीं है, इसलिए दूसरे राज्य और देश के काम की तस्वीरें लगा रहे हैं। एक भी काम ऐसा नहीं है, जिसका खुद ही शिलान्यास और उद्घाटन किया हो। 

सपा प्रमुख ने कहा कि सरकार गरीबों की झोपड़ी तोड़ रही है और घरों को नुकसान पहुंचा रही है, इस सरकार को अपना चुनाव चिन्ह भी बुलडोजर रख लेना चाहिए। 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अलीगढ़ की रैली में अखिलेश यादव की सरकार पर हमला किया गया था। अपनी प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव ने इस आरोप पर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को साल 2017 से पहले का डाटा निकलवा लेना चाहिए या फिर यूपी सरकार को टॉप 10 माफियाओं की सूची जारी करनी चाहिए। 

आगे अखिलेश यादव ने कहा कि आने वाले वक्त में यूपी से बीजेपी का सफाया होने वाला है ,ये सरकार बच्चों को साबुन और शैंपू से नहलवाती है। भाजपा की सरकार ने किसानों के साथ धोखा किया, महंगाई-बेरोजगारी के मसले पर बदहाली फैलाई है। 

आपको बता दें कि, उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव एक्टिव हैं। सपा में लगातार कई नेताओं की एंट्री हो रही है।  मंगलवार को भी पूर्व सांसद यशवीर सिंह और बसपा नेता शेख सुलेमान समाजवादी पार्टी में शामिल हुए। 

Report by: Nitin Kumar


 


Comment As:

Comment (0)