Horoscope, 17 January 2022: इन राशियों के जातक रहें सावधान, मिलेगा अशुभ परिणाम, पढ़ें अपना राशिफल, "भाजपा सीटें घोषित करने में जितना विलंब करेगी, उसकी मुश्किलें उतनी ही बढ़ेगी", 17 जनवरी को लॉन्च होगा Tata Safari का Dark Edition, कंपनी ने किया टीजर शेयर, पार्टी में दिखना चाहती है आकर्षक, तो जान लें अपना बॉडी शेप , WHO ने बताया, Omicron से बचने के लिए Immunity को ऐसे करें मज़बूत, Miss & Mrs. Banaras प्रतियोगिता में Samiksha Keshri और Vandana Singh ने जीता ख़िताब, सपा नेता ने पार्टी कार्यालय के बाहर की आत्मदाह की कोशिश, टिकट न मिलने पर था नाराज, भारत की Tasnim Mir ने रचा इतिहास, यूपी में गलन वाली ठंड, रद्द की गई कई ट्रेनें, जानें मौसम अपडेट, Lakshya Sen और Chirag-Satwik की जोड़ी इंडिया ओपन के फाइनल में,

liquor

शराब के विज्ञापन में भगवान की फोटो पर बवाल

शराब के विज्ञापन में भगवान की फोटो पर बवाल

मध्य प्रदेश के मंदसौर में जनसंपर्क विभाग द्वारा शराब के विज्ञापन में मंदिरों का फोटो इस्तेमाल किए जाने पर बवाल मच गया है। मंदसौर से बीजेपी (BJP) के विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने आपत्ति जताई है। हालांकि उनकी आपत्ति के बाद जनसंपर्क (PR) विभाग ने अपने उस ट्वीट को डिलीट कर दिया है। 

बीजेपी को घेर रही कांग्रेस:
अपनी ही सरकार के मातहत आने वाले विभाग के इस कारनामे को उजागर करने वाले बीजेपी विधायक की नाराजगी जताने के बाद अब कांग्रेस भी इस मुद्दे पर आपत्ति जताते हुए बीजेपी (BJP) को तेजी से घेर रही है। वहीं मंदसौर से बीजेपी विधायक यशपाल सिसोदिया का कहना है कि कांग्रेस क्या कहती है इस गहराई में वो नहीं जाना चाहते, वो सिर्फ ये चाहते हैं कि शराब के विज्ञापन बिक्री को लेकर जनसंपर्क विभाग द्वारा यदि कोई ट्वीट किया जाता है और उसमें भगवान की फोटो का इस्तेमाल होता है तो यह आपत्तिजनक है जनसंपर्क विभाग को इस पर ध्यान देना चाहिए कि यह शराब की बिक्री है। 

patna police looking for a tiwari ji 2 crores rupees caught alcohol in  bihar capital : पटना बाइपास पर एक गोदाम से 2 करोड़ की शराब पकड़ी गई -  Navbharat Times

भावनाओं को आहत करने का मामला:
बात निकली तो दूर तक गई। पक्ष हो या विपक्ष सभी का एक सुर में कहना है कि शराब की बिक्री से संबंधित किसी भी विज्ञापन में भगवान की फोटो का इस्तेमाल नहीं होना चाहिए। ऐसे में शहर के विधायक यशपाल सिंह सिसोदिया ने जनसंपर्क विभाग से कहा कि अधिकारी इस ओर ध्यान दें ताकि ऐसी कोई गलती भविष्य में न हो जिससे लोगों की भावनाएं आहत हों। 


Comment As:

Comment (0)