Horoscope, 17 January 2022: इन राशियों के जातक रहें सावधान, मिलेगा अशुभ परिणाम, पढ़ें अपना राशिफल, "भाजपा सीटें घोषित करने में जितना विलंब करेगी, उसकी मुश्किलें उतनी ही बढ़ेगी", 17 जनवरी को लॉन्च होगा Tata Safari का Dark Edition, कंपनी ने किया टीजर शेयर, पार्टी में दिखना चाहती है आकर्षक, तो जान लें अपना बॉडी शेप , WHO ने बताया, Omicron से बचने के लिए Immunity को ऐसे करें मज़बूत, Miss & Mrs. Banaras प्रतियोगिता में Samiksha Keshri और Vandana Singh ने जीता ख़िताब, सपा नेता ने पार्टी कार्यालय के बाहर की आत्मदाह की कोशिश, टिकट न मिलने पर था नाराज, भारत की Tasnim Mir ने रचा इतिहास, यूपी में गलन वाली ठंड, रद्द की गई कई ट्रेनें, जानें मौसम अपडेट, Lakshya Sen और Chirag-Satwik की जोड़ी इंडिया ओपन के फाइनल में,

JNU-IANS

JNU में हुआ बवाल, भगवान श्रीराम से जुड़ी विवादित डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग

JNU में हुआ बवाल, भगवान श्रीराम से जुड़ी विवादित डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में स्थित जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी एक बार फिर से विवादों में है। इस बार यूनिवर्सिटी छात्रसंघ की ओर से दिखाई जाने वाली एक डॉक्यूमेंट्री को लेकर विवाद खड़ा हो गया है। दरअसल जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी छात्रसंघ और AISA ने जेएनयू कैंपस में बीती रात को 'राम के नाम' नाम की डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग की, जबकि यूनिवर्सिटी प्रशासन ने ऐसे किसी भी प्रकार के कार्यक्रम के आयोजन पर रोक लगाई हुई थी। 

JNU students clash over movie screening of film on 'love jihad'- Edexlive

JNU प्रशासन ने रोक लगाते हुए कहा था कि ऐसे कार्यक्रम या डॉक्यूमेंट्री के प्रदर्शन से सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ सकता है। प्रशासन ने ऐसे छात्रों को फटकार लगाई है जो इस डॉक्यूमेंटी की स्क्रीनिंग के कार्यक्रम के आयोजन में शामिल थे। 

Lord Ram Controversial Documentary Screening in Jnu university  administration warning jnusu aisa | JNU में भगवान श्रीराम से जुड़ी विवादित  डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग, हुआ बवाल | Hindi News ...

यूनिवर्सिटी प्रशासन के मुताबिक, अगर कोई छात्र नियमों का उल्लंघन करता है तो उसके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी। जेएनयू प्रशासन ने ये भी साफ कर दिया था कि ऐसे किसी भी आयोजन की विश्वविद्यालय प्रशासन से ना तो मंजूरी मांगी गई है और ना ही अनुमति दी गई है। वहीं जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी छात्रसंघ का कहना है कि 'राम के नाम' डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग जेएनयू की विरासत को बचाने के लिए की गई है। 

Suspension a violation of all norms, claim suspended JNU students - The  Economic Times

जेएनयू प्रशासन की अनुमति नहीं मिलने के बावजूद बीती रात इस डॉक्यूमेंट्री को दिखाया गया। अब इस डॉक्यूमेंट्री को लेकर विवाद हो रहा है। इस डॉक्यूमेंट्री का निर्देशन आनंद पटवर्धन ने किया है और ये डॉक्यूमेंट्री अयोध्या के राम मंदिर से संबंधित है। 
 


Comment As:

Comment (0)