राजा भईया भी होंगे सपा में शामिल ? संकेत मिलें, News: महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे सिनेमाघर, आने वाले रिलीज के लिए गाइडलाइन, Corona News: 100 करोड़ पार हुआ वैक्सीनेशन का आकड़ा, जानिए क्या बोले PM Modi , Delhi Crimes: रिजेक्शन ना झेल पाया युवक, युवती की चाकू घोप कर हत्या  , Uttarakhand News: गृह मंत्री अमित शाह ने किया प्रभावित इलाको में हवाई सर्वे, अधिकारियो से भी की मीटिंग , Bigg Boss 15: करन कुंद्रा ने टास्क के दौरान प्रतिक सहजपाल को दिया chokeslams, जानिए इस कि क्या थी वजह , Drugs Case: क्यों पहुंची NCB अनन्या पांडेय के घर, जारी किया समन, आज मनायी जाती है आज़ाद हिन्द फ़ौज की सालगिरह, जानिए क्यों बनी ये पार्टी  , Himachal Pradesh: किन्नौर जिले में 17 ट्रेकर्स लापता, पुलिस का कहना है कि तलाशी अभियान जारी, IMF का चीफ इकोनॉमिस्ट पद छोड़ेंगी गीता गोपीनाथ,

963369

SULTANPUR: कब्र से निकाल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जानिए पूरा मामला

SULTANPUR: कब्र से निकाल कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जानिए पूरा मामला

सुल्तानपुर में करीब दो महीने पहल एक विवाहिता की हुई मौत के मामले में आज जिला प्रशासन द्वारा पोस्टमार्टम का आदेश दिया गया। इस मामले में जहां मायके वाले महिला की हत्या की आंशका जता रहे हैं। वहीं ससुराल वाले हार्ट अटैक से मौत की बात कर रहे हैं। फिलहाल प्रशासन के निर्देश के बाद शव को कब्र से खुदवा कर दोबारा पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

दरअसल, ये मामला देहात कोतवाली के सोनबरसा गांव का है। इस गांव के रहने वाले शान उल्ला का निकाह 4 साल पहले गोसाईंगंज थानाक्षेत्र के सैफुल्लागंज की रहने वाली सूफिया से हुआ था। करीब दो माह पहले सूफिया की तबियत बिगड़ने पर ससुराल वाले उसे इलाज के लिये प्राइवेट नर्सिंग होम ले गए थे।

लेकिन सुफिया की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। ससुराल वालों के अनुसार हार्ट अटैक से सूफिया की मौत हुई थी जिसके बाद उसे कब्र में दफना दिया गया था।

वहीं सूफिया के मायके वालों ने ससुराल वालों पर सूफ़िया की  हत्या का अरोप लगाते हुये दोबारा पोस्टमार्टम की  गुहार लगाई थी, जिस पर संज्ञान लेते हुये प्रशासन ने दोबारा पोस्टमार्टम का आदेश दिया। सदर तहसीलदार और देहात कोतवाली पुलिस के सामने कब्र खुदवाई गई और सूफिया के शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है।

दिनेश कुमार श्रीवास्तव 


Comment As:

Comment (0)