भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने के लिए तपस्वी छावनी में संत सनातन धर्म संसद, थाना प्रभारी की कार्यशैली को लेकर भाजपा नेता अपने समर्थकों के साथ धरने पर , दबंग प्रधान की दहशत से परिवार का पलायन, चार लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,तीन मोटरसाइकिल व चार अवैध तमंचा सहित कारतूस बरामद, ज़हर खाई हुई महिला की अस्पताल पहुँचने से पहले हुई मौत , UP Election 2022: मिशन यूपी 2022 की तैयारी में जुटी कांग्रेस, 5 दिवसीय यूपी दौरे पर प्रियंका गांधी, बनाएंगी चुनावी रणनीति, Bharatiya Kisan Union: टिकैत गुट ने किया जमकर प्रदर्शन, रोड जाम की कोशिश को प्रशासन ने किया नाकाम, वरुण गांधी की CM योगी को चिट्ठी, गन्ने का समर्थन मूल्य 400 रुपए करने की मांग, World Tourism Day 2021: फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर करे वर्ल्ड टूरिज्म डे पर ये फोटोज, मैसेज, Sanyukta Kisan Morcha: संयुक्त किसान मोर्चा के 30 कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार,

maxresdefault

Ray-Ban Stories of Facebook

FB ने पेश की Smart Glasses के लिए एक पहल, जानिए क्या है इसमें खास ?

फेसबुक ने रे-बैन स्टोरीज, स्मार्ट चश्मा लॉन्च किया है जो यूजर्स को फोटो लेने, वीडियो रिकॉर्ड करने, संगीत सुनने और फोन कॉल का जवाब देने में सक्षम करेगा, यहां तक ​​कि अपना स्मार्टफोन निकाले बिना भी।

टेक दिग्गज ने यूरोपीय आईवियर समूह EssilorLuxottica, Ray-Ban की मूल फर्म के साथ साझेदारी में स्मार्ट चश्मे का निर्माण किया। यह उनकी बहु-वर्षीय साझेदारी से बाहर आने वाला पहला उत्पाद है।

रे-बैन स्टोरीज़ दोहरे एकीकृत 5MP कैमरों से लैस हैं जिनका उपयोग उच्च-रिज़ॉल्यूशन फ़ोटो कैप्चर करने और 30 सेकंड तक के वीडियो रिकॉर्ड करने के लिए किया जा सकता है। स्मार्ट चश्मा पहनने वाले लोग या तो फिजिकल कैप्चर बटन का उपयोग कर सकते हैं या फेसबुक असिस्टेंट वॉयस कमांड को हाथों से मुक्त करने के लिए उपयोग कर सकते हैं।

स्मार्ट चश्मा दाहिने कैमरे से सटे एक सफेद एलईडी के साथ आते हैं जो आसपास के लोगों को यह बताने के लिए रोशन करता है कि उपयोगकर्ता कब फोटो या वीडियो ले रहे हैं।

आईवियर डिवाइस में कॉल और वीडियो के लिए वॉयस और साउंड ट्रांसमिशन देने के लिए सुव्यवस्थित, ओपन-ईयर स्पीकर और तीन-माइक्रोफोन ऑडियो सरणी भी है। इसके अलावा, कैलिफोर्निया स्थित फर्म के अनुसार, बीमफॉर्मिंग तकनीक और पृष्ठभूमि शोर दमन एल्गोरिदम को एक बेहतर कॉलिंग अनुभव प्रदान करने के लिए कहा जाता है।

फेसबुक व्यू ऐप के साथ स्मार्ट ग्लास पेयर, जो स्मार्ट ग्लास पर कैप्चर की गई सामग्री को उपयोगकर्ता के फोन पर ऐप में आयात करना, संपादित करना और साझा करना आसान बनाता है। वे अपने फ़ोन के कैमरा रोल में सामग्री भी सहेज सकते हैं और वहां से संपादित और साझा कर सकते हैं।

रे-बैन स्टोरीज़ $ 299 (लगभग ₹ 22,000) से शुरू होती हैं और 20 रूपों में खरीदने के लिए उपलब्ध होंगी, क्लासिक रे-बैन शैलियों में - वेफ़रर, वेफ़रर लार्ज, राउंड और उल्का - और स्पष्ट, सूरज सहित लेंस की एक श्रृंखला के साथ पाँच रंग , संक्रमण और नुस्खे, फेसबुक ने कहा।


Comment As:

Comment (0)