Horoscope, 17 January 2022: इन राशियों के जातक रहें सावधान, मिलेगा अशुभ परिणाम, पढ़ें अपना राशिफल, "भाजपा सीटें घोषित करने में जितना विलंब करेगी, उसकी मुश्किलें उतनी ही बढ़ेगी", 17 जनवरी को लॉन्च होगा Tata Safari का Dark Edition, कंपनी ने किया टीजर शेयर, पार्टी में दिखना चाहती है आकर्षक, तो जान लें अपना बॉडी शेप , WHO ने बताया, Omicron से बचने के लिए Immunity को ऐसे करें मज़बूत, Miss & Mrs. Banaras प्रतियोगिता में Samiksha Keshri और Vandana Singh ने जीता ख़िताब, सपा नेता ने पार्टी कार्यालय के बाहर की आत्मदाह की कोशिश, टिकट न मिलने पर था नाराज, भारत की Tasnim Mir ने रचा इतिहास, यूपी में गलन वाली ठंड, रद्द की गई कई ट्रेनें, जानें मौसम अपडेट, Lakshya Sen और Chirag-Satwik की जोड़ी इंडिया ओपन के फाइनल में,

शुभम वर्मा5

Kohli की बेटी को धमकी पर Rahul Gandhi ने मांगी माफ़ी!

Kohli की बेटी को धमकी पर Rahul Gandhi ने मांगी माफ़ी!

टीम इंडिया इस समय ICC T-20 World Cup खेल रही है। शुरू के दो मैच वो Pakistan और New Zealand से हार चुकी है। टीम की परफॉर्मेंस नाराज कुछ लोगों ने खिलाड़ियों को ट्रोल करना शुरू कर दिया था। 

पाकिस्तान से मैच हारने के बाद पहले तो तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) को ट्रोल किया गया और जब विराट कोहली शमी के बचाव में उतरे और धर्म के आधार पर उनकी ट्रोलिंग किए जाने का पुरजोर विरोध किया जाने लगा। लेकिन अब उनके परिवार को भी निशाना बनाया गया है। 

दरअसल, विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका (Vamika) को ट्विटर पर भद्दी धमकी का ट्वीट वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के बाद उन्हें कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने एक मैसेज दिया है। 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर विराट कोहली का साथ देते हुए लिखा कि, "डियर विराट, ये लोग नफरत से भरे हुए हैं क्योंकि कोई उन्हें प्यार नहीं देता, उन्हें माफ कर दो और टीम को संभालो।"

इनसब के बाद अब विराट कोहली कुछ एक्सट्रीमिस्ट लोगों के निशाने पर हैं। इसी दौरान विराट और अनुष्का की 9 महीने की बेटी भूमिका को ट्विटर पर रेप की धमकी भी दी गई। दिल्ली महिला आयोग ने भी इस मामले का संज्ञान लेते हुए और ट्वीट करने वाले को ढूंढकर सजा दिए जाने की मांग की है। 

इन्हीं सब के बाद अब राहुल गांधी विराट कोहली के समर्थन में उतरे हैं। 


 


Comment As:

Comment (0)