Horoscope, 17 January 2022: इन राशियों के जातक रहें सावधान, मिलेगा अशुभ परिणाम, पढ़ें अपना राशिफल, "भाजपा सीटें घोषित करने में जितना विलंब करेगी, उसकी मुश्किलें उतनी ही बढ़ेगी", 17 जनवरी को लॉन्च होगा Tata Safari का Dark Edition, कंपनी ने किया टीजर शेयर, पार्टी में दिखना चाहती है आकर्षक, तो जान लें अपना बॉडी शेप , WHO ने बताया, Omicron से बचने के लिए Immunity को ऐसे करें मज़बूत, Miss & Mrs. Banaras प्रतियोगिता में Samiksha Keshri और Vandana Singh ने जीता ख़िताब, सपा नेता ने पार्टी कार्यालय के बाहर की आत्मदाह की कोशिश, टिकट न मिलने पर था नाराज, भारत की Tasnim Mir ने रचा इतिहास, यूपी में गलन वाली ठंड, रद्द की गई कई ट्रेनें, जानें मौसम अपडेट, Lakshya Sen और Chirag-Satwik की जोड़ी इंडिया ओपन के फाइनल में,

santa 2

पर्पल फूड्स ने लखनऊ शहर को पर्पल रंगा है अपने पर्पल सांता के साथ!

पर्पल फूड्स ने लखनऊ शहर को पर्पल रंगा है अपने पर्पल सांता के साथ!

कौन कहता है कि सांता केवल लाल हो सकता है?
सदियों से, हमारे दिमाग में लाल पोशाक पहने हुए फादर क्रिसमस का चित्रण तय किया गया है। लेकिन इस क्रिसमस, पर्पल फ़ूड सांता को एक मेकओवर देना चाहते थे और उन्हें पर्पल कपड़े पहनाना चाहते थे। यह एक मजेदार पहल थी जो न केवल ब्रांड के रंग से मेल खाती है बल्कि सांता क्लॉज को एक नया मोड़ भी देती है। स्पॉट द पर्पल सांता प्रतियोगिता ने आस-पड़ोस में जबरदस्त चर्चा की। मॉल, रेजिडेंशियल सोसाइटी, इवेंट सभी पर्पल सांता को देखने में सक्षम थे और इस स्पॉट द सांता प्रतियोगिता में बहुत उत्साह के साथ भाग लिया।

पर्पल फूड्स, इस मनोरंजक पहल के साथ इस बात पर जोर देना है कि पुराने की भावना को बरकरार रखते हुए कुछ नया किया जा सकता है! पर्पल फूड्स हमें एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) और रोबोटिक्स आधारित खाना पकाने के रूप में कुछ नया मिल रहा है जो हमें पुराने को ध्यान में रखते हुए आउटलेट्स में भोजन के स्वाद और बनावट पर अधिक स्वच्छता और नियंत्रण प्रदान करता है जो कि सर्वोत्तम व्यंजनों से आता है मानव जानते हैं कि कैसे अपने स्वयं के बैंगनी मास्टर शेफ के रूप में!

इस नए मल्टी-कुज़ीन फ़ूड डेस्टिनेशन ने हाल ही में लखनऊ में DLFMy पैड पर अपने दरवाजे खोले हैं! एक ही छत के नीचे कई खाद्य ब्रांड रखने की एक नई अवधारणा के साथ, पर्पल फूड्स आपके सभी रेस्तरां को समाप्त करने की कोशिश कर रहा है। आपके पास चीनी के लिए पर्पल पांडा, बिरयानी और कबाब के लिए सल्तनत-ए-बिरयानी, भारत की करी के लिए इंडी फ़ेस्ट, डेसर्ट के लिए फालूदा, और कई अन्य जैसे कई ब्रांड उपलब्ध होंगे। आप उत्तम स्वाद के साथ पसंद के लिए खराब हो जाएंगे!

अपने अवयवों की ताजगी, भोजन की अच्छाई, और विशेष क्यूरेशन पर गर्व करते हुए, वे सुनिश्चित करते हैं कि स्वास्थ्य के प्रति जागरूक वयस्कों से लेकर युवा लोगों के लिए स्वादिष्ट, संवेदनशील स्वाद कलियों के लिए कुछ न कुछ है। आप जो भी खाने के मूड में हों, पर्पल फूड्स निश्चित रूप से इसे स्वादिष्ट बर्गर से लेकर रॉयल बिरयानी तक परोस रहा है, और आपको एक ही छत के नीचे सब कुछ मिल जाएगा। एक क्यों चुनें, जब आप उन सभी को प्राप्त कर सकते हैं ?!

पर्पल फूड्स मास्टर शेफ द्वारा अद्भुत और सावधानी से तैयार किया गया मेनू कबाब, टिक्का, रोल्स, स्पेशल बिरयानी, भारतीय ग्रेवी और ब्रेड जैसे क्लासिक्स की विशेषता वाले मिश्रित भोजन परोसता है, सभी भुलक्कड़ भरवां कुलचा, मोमोज, बर्गर और फ्राइज़, शानदार चीनी, एक ट्विस्ट के साथ फालूदा और हम आगे बढ़ सकते हैं! हमारी विशेष सिफारिश होगी हमारा हार्दिक बटर चिकन या वेज डिलाइट दाल मखनी जिसे आप लच्छा पराठे जैसी ब्रेड से बना सकते हैं। पर्पल फूड्स "आपके सभी खाद्य लालसाओं के लिए एक गंतव्य" इसलिए हमारा सही घोषणापत्र है।

पर्पल फूड्स एआई (आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) और रोबोटिक मशीनों को शामिल करके भोजन के अनुभव को बढ़ाता है, जो हमारे उन्नत किचन से उनकी बारीक सूक्ष्मताओं को बाहर लाने के लिए आधुनिक तकनीकों को शामिल करते हुए पारंपरिक भारतीय सामग्री को श्रद्धांजलि देते हैं। इस अवधारणा को एक सुरक्षित भोजन अनुभव सुनिश्चित करने के लिए लाया गया है, कोविड मानदंडों को ध्यान में रखते हुए एहतियाती उपाय सुनिश्चित करते हैं कि भोजन अछूता, ताजा और स्वस्थ है और सभी ग्राहकों के लिए बजट के अनुकूल भोजन है। पर्पल फूड्स लजीजों को आनंद से लुभाने के लिए पूरी तरह तैयार है!

प्रौद्योगिकी के चमत्कार हमें विस्मित करने से कभी नहीं चूकते, पर्पल फूड के कोलकाता, मुंबई और कोच्चि में आउटलेट हैं।


Comment As:

Comment (0)