राजा भईया भी होंगे सपा में शामिल ? संकेत मिलें, News: महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे सिनेमाघर, आने वाले रिलीज के लिए गाइडलाइन, Corona News: 100 करोड़ पार हुआ वैक्सीनेशन का आकड़ा, जानिए क्या बोले PM Modi , Delhi Crimes: रिजेक्शन ना झेल पाया युवक, युवती की चाकू घोप कर हत्या  , Uttarakhand News: गृह मंत्री अमित शाह ने किया प्रभावित इलाको में हवाई सर्वे, अधिकारियो से भी की मीटिंग , Bigg Boss 15: करन कुंद्रा ने टास्क के दौरान प्रतिक सहजपाल को दिया chokeslams, जानिए इस कि क्या थी वजह , Drugs Case: क्यों पहुंची NCB अनन्या पांडेय के घर, जारी किया समन, आज मनायी जाती है आज़ाद हिन्द फ़ौज की सालगिरह, जानिए क्यों बनी ये पार्टी  , Himachal Pradesh: किन्नौर जिले में 17 ट्रेकर्स लापता, पुलिस का कहना है कि तलाशी अभियान जारी, IMF का चीफ इकोनॉमिस्ट पद छोड़ेंगी गीता गोपीनाथ,

Motorola-Edge-S-Featured-03

New Motorola Charging Technology

3 मीटर की रेंज में 4 फोन एक साथ होंगे चार्ज

मोटोरोला (Motorola) ने इस साल की शुरुआत में True Wireless Charging Technology की झलक दिखलाई थी। इस टेक्नोलॉजी में चार्जर और डिवाइस के बीच फिजिकल कॉन्टैक्ट की जरूरत नहीं पड़ती है।

अब लेनोवो के मालिकाना हक वाले ब्रांड Motorola ने इस टेक्नोलॉजी का अपडेटेड वर्जन पेश किया है। मोटोरोला ने पहले अपनी ट्रू वायरलेस चार्जिंग टेक्नोलॉजी को Motorola One Hyper नाम दिया था। अब कंपनी ने इसका नाम बदलकर Motorola Air Charging कर दिया है। 

एक साथ 4 डिवाइस चार्ज कर सकती है यह टेक्नोलॉजी

मोटोरोला के ट्रू वायरलेस चार्जिंग का न केवल नाम बदला गया है, बल्कि कंपनी ने इसके प्रोटोटाइप पर काम पूरा कर लिया है। चीन के सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म Weibo पर आए ऑफिशियल अनाउंसमेंट के मुताबिक, मोटोरोला एयर चार्जिंग टेक्नोलॉजी एक साथ में 4 तक डिवाइस चार्ज कर सकती है। यह 3 मीटर की रेंज और 100° पर काम करती है। 

मोटोरोला के डिवाइस में दिए गए हैं 1600 एंटीना

कंपनी का कहना है कि उसका यह सॉल्यूशन 1600 एंटीना का इस्तेमाल करता है, जो कि डिवाइसेज को रेगुलरली स्कैन करते हैं। कंपनी का दावा है कि इस नेटवर्क सेटअप, चिपसेट और एल्गोरिदम की मदद से यूजर्स को स्टेबल चार्जिंग मिलती है।

अगर यह सॉल्यूशन इंसानों की मौजूदगी को डिटेक्ट करता है तो सेफ्टी के लिए चार्जिंग को रोक देता है। यह सॉल्यूशन बायोलॉजिकल मॉनिटरिंग टेक्नोलॉजी के जरिए इंसानों की मौजूदगी को पता करता है।


Comment As:

Comment (0)