ISIS-Threat-to-Gautam-Gambhir-

Gambhir को मिल रही जान मान की धमकी, ISIS कश्मीर दे रहा धमकी

Gambhir को मिल रही जान मान की धमकी, ISIS कश्मीर दे रहा धमकी

केंद्रीय डीसीपी श्वेता चौहान ने एएनआई को बताया कि गंभीर ने इस संबंध में दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है। “गौतम गंभीर को ई-मेल के माध्यम से 'आईएसआईएस कश्मीर' से जान से मारने की धमकी मिली है। गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।' समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार, बुधवार को दिल्ली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दावा किया कि उन्हें 'आईएसआईएस कश्मीर' से जान से मारने की धमकी मिली है।

Gautam Gambhir looks forward to one change in India XI for 3rd T20I vs New  Zealand - Latest Cricket News - IND vs NZ 3rd T20: गौतम गंभीर ने कप्तान  रोहित को

केंद्रीय डीसीपी श्वेता चौहान ने एएनआई को बताया कि गंभीर ने इस संबंध में दिल्ली पुलिस से संपर्क किया है। “गौतम गंभीर को ई-मेल के माध्यम से 'आईएसआईएस कश्मीर' से जान से मारने की धमकी मिली है। गंभीर के आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।' पुलिस को लिखे एक पत्र में, गंभीर ने उस ईमेल का विवरण दिया, जिसके बारे में उनका दावा है कि यह आईएसआईएस कश्मीर द्वारा भेजा गया था। इसमें पढ़ा गया कि आतंकवादी समूह उसे और उसके परिवार को मारने जा रहा है।

We Dreamt Together, We Won Together': Gautam Gambhir Responds To KKR's  Birthday Wish

भाजपा सांसद पाकिस्तान से सीमा पार आतंकवाद के मुखर आलोचक रहे हैं। इस साल फरवरी में गंभीर ने कहा था कि सीमा पार से आतंकवाद का मुद्दा खत्म होने तक पाकिस्तान के साथ किसी भी तरह के संबंध होने चाहिए। उन्होंने कहा कि भारतीय सैनिकों का जीवन किसी भी चीज से ज्यादा महत्वपूर्ण है। पिछले साल, गंभीर ने जम्मू-कश्मीर और प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी पर अपनी टिप्पणी पर पाकिस्तानी क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को फटकार लगाई थी।

5 Points about Gautam Gambhir and his Cricketing Career Jagran Special

ट्विटर पर अफरीदी ने पिछले साल 15 मई को कश्मीर के मुद्दे पर यह कहते हुए हंगामा किया था कि "कश्मीरियों की पीड़ा को महसूस करने के लिए धार्मिक विश्वास नहीं है। बस सही जगह पर एक सही दिल। "यह दुर्भाग्य है। इस तरह की टिप्पणियां आपकी (शाहिद) और आपके देश (पाकिस्तान) की सोच का प्रतिबिंब हैं, ”गंभीर ने 17 मई, 2020 को कहा था।
 


Comment As:

Comment (0)