4555555

2022 में GPay को मिलेगा hinglish का फीचर

2022 में GPay को मिलेगा hinglish का फीचर

Google अपने वार्षिक 'Google for India' कार्यक्रम की मेजबानी कर रहा है, जहां वह भारतीय बाजार पर केंद्रित नए उत्पाद अपडेट की घोषणा कर रहा है। इवेंट शुरू हो गया है, और Google India के आधिकारिक YouTube चैनल के पास इसके लिए लाइव स्ट्रीम है। घटना के लिए Google के पास एक समर्पित साइट भी है। यह Google के भारत कार्यक्रम का 7वां संस्करण है। डिजिटल कौशल में छात्रों को प्रशिक्षित करने में मदद करने के लिए Google 'Google करियर प्रमाणपत्र' लॉन्च करने के लिए कौरसेरा के साथ साझेदारी कर रहा है।

Google सहायक यानि  Assistant में एक नई सुविधा भी जोड़ रहा है जहां यह उपयोगकर्ता की पसंदीदा भाषा में शुरू से अंत तक टीकाकरण पंजीकरण का समर्थन करेगा। Google खोज अब अधिक भारतीय भाषाओं में परिणाम दिखाएगा, खासकर जब कोई उपयोगकर्ता शीर्ष पर अंग्रेजी में परिणाम दिखाने के बजाय अपनी भाषा में खोज करता है। Google IMD के साथ साझेदारी में भारत में चरम घटनाओं के लिए अलर्ट भी दिखाएगा। Google Pay को 2022 में Hinglish का ऑप्शन मिलेगा।

What Can We Expect From The Upcoming Google I/O 2021 Event? - TechStory

इस वर्ष के कार्यक्रम में वक्ता हैं प्रभाकर राघवन, जो Google में खोज के वरिष्ठ उपाध्यक्ष हैं, साथ ही पांडु नायक जो Google के फेलो मेंबर हैं और खोज के उपाध्यक्ष हैं। गूगल इंडिया के उपाध्यक्ष संजय गुप्ता भी मंच पर वक्ता होंगे। इसके अलावा, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान राजीव चंद्रशेखर के साथ कार्यक्रम में बोलेंगे, जो MeITY में केंद्रीय राज्य मंत्री हैं।


 


Comment As:

Comment (0)