भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने के लिए तपस्वी छावनी में संत सनातन धर्म संसद, थाना प्रभारी की कार्यशैली को लेकर भाजपा नेता अपने समर्थकों के साथ धरने पर , दबंग प्रधान की दहशत से परिवार का पलायन, चार लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,तीन मोटरसाइकिल व चार अवैध तमंचा सहित कारतूस बरामद, ज़हर खाई हुई महिला की अस्पताल पहुँचने से पहले हुई मौत , UP Election 2022: मिशन यूपी 2022 की तैयारी में जुटी कांग्रेस, 5 दिवसीय यूपी दौरे पर प्रियंका गांधी, बनाएंगी चुनावी रणनीति, Bharatiya Kisan Union: टिकैत गुट ने किया जमकर प्रदर्शन, रोड जाम की कोशिश को प्रशासन ने किया नाकाम, वरुण गांधी की CM योगी को चिट्ठी, गन्ने का समर्थन मूल्य 400 रुपए करने की मांग, World Tourism Day 2021: फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर करे वर्ल्ड टूरिज्म डे पर ये फोटोज, मैसेज, Sanyukta Kisan Morcha: संयुक्त किसान मोर्चा के 30 कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार,

def6

Prince Raj: LJP सांसद प्रिंस राज के खिलाफ रेप केस में FIR

Prince Raj: LJP सांसद प्रिंस राज के खिलाफ रेप केस में FIR

LJP MP Prince Raj: लोज जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद प्रिंस राज के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने रेप का केस दर्ज किया है। 


LJP MP Prince Raj: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के सांसद प्रिंस राज पासवान(Prince Raj) के खिलाफ दिल्ली में रेप केस में एफआईआर दर्ज की गई है। लगभग तीन महीने पहले एक पीड़िता ने प्रिंस राज पर बलात्कार करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। ये एफआईआर 9 सितंबर को दर्ज हुई है। 

महिला ने इस बारे में पत्र लिखकर लोजपा नेता चिराग पासवान से शिकायत की थी। चिराग ने महिला को भरोसा दिया था कि वह इस मामले में कार्रवाई करेंगे लेकिन उनकी तरफ से चुप्पी साध ली गई। एक शिकायत चिराग के खिलाफ भी दर्ज कराई गई है। गत फरवरी महीने में प्रिंस राज ने महिला के खिलाफ संसद मार्ग थाने में केस दर्ज कराया था। लोजपा(LJP) सांसद का आरोप है कि महिला पैसों की मांग कर रही है। दोनों तरफ से FIR दर्ज करा दी गई है। 

अब दिल्ली पुलिस मामले की जांच करेगी। 


Comment As:

Comment (0)