Horoscope, 17 January 2022: इन राशियों के जातक रहें सावधान, मिलेगा अशुभ परिणाम, पढ़ें अपना राशिफल, "भाजपा सीटें घोषित करने में जितना विलंब करेगी, उसकी मुश्किलें उतनी ही बढ़ेगी", 17 जनवरी को लॉन्च होगा Tata Safari का Dark Edition, कंपनी ने किया टीजर शेयर, पार्टी में दिखना चाहती है आकर्षक, तो जान लें अपना बॉडी शेप , WHO ने बताया, Omicron से बचने के लिए Immunity को ऐसे करें मज़बूत, Miss & Mrs. Banaras प्रतियोगिता में Samiksha Keshri और Vandana Singh ने जीता ख़िताब, सपा नेता ने पार्टी कार्यालय के बाहर की आत्मदाह की कोशिश, टिकट न मिलने पर था नाराज, भारत की Tasnim Mir ने रचा इतिहास, यूपी में गलन वाली ठंड, रद्द की गई कई ट्रेनें, जानें मौसम अपडेट, Lakshya Sen और Chirag-Satwik की जोड़ी इंडिया ओपन के फाइनल में,

16 (2)

Visakhapatnam में महसूस हुए भूकंप के झटके, लोग बेहाल

Visakhapatnam में महसूस हुए भूकंप के झटके, लोग बेहाल

विशाखापत्तनम के कुछ हिस्सों में रविवार सुबह हल्के झटके महसूस किए गए, जिससे आंध्र प्रदेश में शहर के कई इलाकों में लोग अपने घरों से बाहर निकल गए। रिपोर्टों के अनुसार विशाखापत्तनम के सागर नगर, एमवीपी कॉलोनी, पेडा वाल्टेयर, वन टाउन, अक्कय्यापलेम, कंचारपालेम, एनएडी, गजुवाका और वेप्सगिंटा क्षेत्रों में ऊंची इमारतों और अपार्टमेंट के निवासी अपने घरों से बाहर निकल आए।

Mild tremors reported in Visakhapatnam, people rush out of homes | Latest  News India - Hindustan Times

नेशनल सेंटर फॉर सीस्मोलॉजी ने कहा कि यह 1.8 तीव्रता का भूकंप था। ग्रेटर विशाखापत्तनम नगर निगम (जीवीएमसी) ने ट्वीट कर लोगों से सुबह 7:13 बजे झटके आने के बाद "एहतियाती कदम" उठाने को कहा। “प्रिय नागरिकों, आज सुबह लगभग 7.14 बजे शहर भर में भूकंप के झटके महसूस किए गए। जीवीएमसी ने ट्वीट में कहा, भूकंप के संभावित प्रभाव से बचने के लिए एहतियाती कदम उठाने का अनुरोध किया गया है।

Mild tremors reported in Visakhapatnam

“भूकंप जैसा कोई अनुभव होने पर, घरों से बाहर आएं और खुले सुरक्षित स्थानों पर रहें। घबराएं नहीं, सुरक्षित रहें, ”यह भी पोस्ट किया गया। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्वीट किया कि उन्होंने कुछ सेकंड तक झटके महसूस किए और विशाखापत्तनम में "जोरदार विस्फोट जैसी" आवाज सुनी।

Mild tremors felt in Vizag, residents report explosion-like sound | The  News Minute

"वह क्या था?! एक अजीब सी तेज आवाज के बाद कुछ भूकंप जैसा महसूस हुआ, ”एक यूजर ने ट्वीट किया। एक अन्य यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया, "सुबह 7:15 के आसपास भूकंप का अनुभव हुआ, साथ ही कुछ आवाजें भी आईं।"

 

कुछ लोगो ने बोलै झटके मामूली थे: 
“1.8 रिक्टर पैमाने में बहुत छोटा है जिसे महसूस किया जा सकता है। किसी भी स्रोत ने इसे विशाखापत्तनम में कुछ भूकंपीय गतिविधि के रूप में उद्धृत नहीं किया। यह कहना मुश्किल है की ये भूकंप के झटके थे या समुद्र में कुछ विस्फोट हुआ है |” "एक उपयोगकर्ता ने लिखते हुए बताया आइए नौसेना या अन्य औद्योगिक प्रतिष्ठान से पुष्टि की प्रतीक्षा करें |"

Tremors felt in TN, AP after 5.1-magnitude quake in Bay of Bengal -  Rediff.com India News

“हमें 14 नवंबर 2021 (GMT) को लगभग 01:43 पर विशाखापत्तनम, आंध्र प्रदेश, भारत में या उसके पास भूकंपीय गतिविधि के कारण संभावित रूप से जमीन के हिलने की असत्यापित प्रारंभिक रिपोर्ट प्राप्त हो रही है। इस संभावित भूकंप की तीव्रता या गहराई पर अभी तक कोई विवरण नहीं है | 


Comment As:

Comment (0)