Prabhatkhabar_2021-01_b92624b0-a926-46fd-8489-a848d90da2f0_ananya

Drugs Case: क्यों पहुंची NCB अनन्या पांडेय के घर, जारी किया समन

Drugs Case: क्यों पहुंची NCB अनन्या पांडेय के घर, जारी किया समन

ड्रग केस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की जांच का दायरा बढ़ता हुआ देखा जा सकता है। बॉलीवुड की यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडेय के बांद्रा वाले घर पहुंची NCB। कहा ये भी जा रहा है की NCB कि टीम कुछ सामान भी लेकर निकली है अनन्य के घर से।  

NCB Raid On Ananya Panday Home Actress Name Was Involved In Whatsapp Chats

जानकारी के मुताबिक, NCB ने अनन्या पांडे के घर पर छापा मारा था। दोपहर 2 बजे उन्होंने पूछताछ के लिए अनन्य बुलाया गया है। इसके साथ ही NCB ने अनन्या पांडे पर शिकंजा कस दिया है। बता दें कि NCB ने यह कहा कि ज़रूरी नहीं है कि जुर्म हो हि लोगो पूछताछ के लिए भी बुलाया जाता है।  

 

शाहरुख के घर भी पहुंची वही NCB कि टीम पहुंची  

उधर, NCB की टीम दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान के घर 'मन्नत' भी पहुंची। क्रूज ड्रग्स केस में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान आर्थर रोड जेल में बंद हैं। इससे पहले सुबह शाहरूख खान आर्थर रोड में आर्यन खान से मिलने के लिए पहुंचे थे। वह वहां पर करीब 15 मिनट रूके। इससे पहले बुधवार को मुंबई की एक विशेष अदालत ने आर्यन खान की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी। आर्यन खान और 8 अन्य को 3 अक्टूबर को हिरासत में लिया गया था और बाद में गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्हें कॉर्डेलिया क्रूज शिप पर NCB द्वारा छापेमारी के बाद गिरफ्तार किया गया था।  

ncb raid at ananya panday house and shahrukh khan house mannat in aryan  khan drug case - Entertainment News India - अनन्या पांडे के घर एनसीबी का  छापा, शाहरुख खान के घर

बाद में, आर्यन खान ने जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया। उच्च न्यायालय ने कहा कि वह 26 अक्टूबर को जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा। आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने शुक्रवार को तत्काल सुनवाई की मांग करते हुए न्यायमूर्ति एन डब्ल्यू साम्ब्रे की एकल पीठ के समक्ष याचिका दायिर की। 


   


Comment As:

Comment (0)