untitled_2099896_835x547-m-m

Delhi Crimes: रिजेक्शन ना झेल पाया युवक, युवती की चाकू घोप कर हत्या  

Delhi Crimes: रिजेक्शन ना झेल पाया युवक, युवती की चाकू घोप कर हत्या  

दिल्ली के द्वारका जिला के बिंदापुर थाना इलाके में देर रात एक युवती की चाकू से गोदकर हत्या का मामला सामने आया है। मृतका की उम्र करीब 22 साल है। मामले में पुलिस का कहना है कि युवती की उसके एक्स बॉयफ्रैंड ने कथित तौर पर हत्या की है। 

Delhi: गर्लफ्रेंड के इग्नोर करने पर सनकी आशिक ने चाकू से गोदकर ली जान, थाने  में जाकर किया सरेंडर | Delhi boyfriend killed his girlfriend after  ignorance and surrender in police ...

वारदात भारत गार्डन गली नंबर एक मेन मटियाला रोड की है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने कहा कि युवती को उसके एक्स बॉयफ्रैंड ने कथित तौर पर इसलिए मार डाला क्योंकि उसने उसे रिजेक्ट कर दिया था। अधिकारियों ने कहा कि उसे 5-7 बार चाकू मारा गया था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Bhopal Crime Knife Stabbed In Piplani Area - द क्राइम इन्फो
पुलिस के मुताबिक, युवती आधी रात से पहले यह कहकर घर से निकल गई कि वह अपने दोस्त के यहां रहने वाली है। रात करीब दो बजे पुलिस को लड़की अपने घर के पास घायल अवस्था में पड़ी मिली। पुलिस ने कहा कि परिवार को सूचित किया गया और महिला को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसे मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया। 

Incident in Raipur's Ganj area Deadly attack on girl with knife | 20 साल की  युवती ने कमेंट करने वाले बदमाश को टोका तो सीने और पेट पर किया चाकू से हमला,

परिवार ने तीन लड़कों का नाम लिया जो मृतक को पिछले कुछ समय से परेशान कर रहे थे। DCP द्वारका शंकर चौधरी ने कहा, “हमने अंकित नाम के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। घटना मटियाला रोड पर हुई। पड़ोसियों ने हमें बताया कि मृतका अंकित को डेट कर रही थी। उन्होंने उसे महिला को चाकू मारते देखा। DCP ने आगे कहा कि घटनाओं के क्रम का पता लगाने के लिए जांच शुरू की गई है। 

Youth Stabbed By His Relative - घर से बुलाकर मारे चाकू | Patrika News

इससे पहले करीब दो दिन पहले दिल्ली के ही किशन गंज में मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया था। जहां एक बुजुर्ग ने एक पब्लिक टॉयलेट में बच्ची के साथ कथित तौर पर बलात्कार किया। ऐसे में मासूम बच्ची चीख रही थी। जिससे आसपास के लोग जुटे और बाथरूम का दरवाजा तोड़ा। वहां पर एक बुजुर्ग और मासूम बच्ची थी। इस दौरान स्थानीय लोगों ने बुजुर्ग की जमकर पिटाई की। जिसके बाद पुलिस ने 65 वर्ष के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं, इस मामले में पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। 
 


Comment As:

Comment (0)