Horoscope, 17 January 2022: इन राशियों के जातक रहें सावधान, मिलेगा अशुभ परिणाम, पढ़ें अपना राशिफल, "भाजपा सीटें घोषित करने में जितना विलंब करेगी, उसकी मुश्किलें उतनी ही बढ़ेगी", 17 जनवरी को लॉन्च होगा Tata Safari का Dark Edition, कंपनी ने किया टीजर शेयर, पार्टी में दिखना चाहती है आकर्षक, तो जान लें अपना बॉडी शेप , WHO ने बताया, Omicron से बचने के लिए Immunity को ऐसे करें मज़बूत, Miss & Mrs. Banaras प्रतियोगिता में Samiksha Keshri और Vandana Singh ने जीता ख़िताब, सपा नेता ने पार्टी कार्यालय के बाहर की आत्मदाह की कोशिश, टिकट न मिलने पर था नाराज, भारत की Tasnim Mir ने रचा इतिहास, यूपी में गलन वाली ठंड, रद्द की गई कई ट्रेनें, जानें मौसम अपडेट, Lakshya Sen और Chirag-Satwik की जोड़ी इंडिया ओपन के फाइनल में,

978062-helicopter

'पापा की परी' थी बेटी, हवा में उड़कर गई ससुराल!

'पापा की परी' थी बेटी, हवा में उड़कर गई ससुराल!

अपनी बेटी की विदाई बड़ी धूम-धाम से करने की ख़्वाहिश हर पिता की होती है। इसके लिए वह अपने पूरे जीवन की कमाई खर्च करने को तैयार रहते हैं। 

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में एक ऐसे ही पिता की कहानी जिन्होंने अपनी बेटी की विदाई इतनी धूमधाम से की जिसे देखकर इलाके के लोग दंग रह गए। इनका सपना था कि उनकी बेटी हवा में उड़कर अपने ससुराल जाए। जब उनकी बेटी पैदा हुई थी, तभी से पिता कहा करते थे कि उनकी लाडली हवा में उड़कर अपने ससुराल जाएगी अपने इस सपने को पूरा करने के लिए उन्होंने अपनी बेटी को शादी के बाद  हेलीकॉप्टर से विदा किया। इस पिता के सपने को पूरा करने के लिए स्थानीय प्रशासन ने भी साथ दिया। इसके लिए प्रशासन ने गांव में हेलीपैड बनवाया। 

प्रतापगढ़ के सदर विकास खंड के सरायसागर गांव की रहने वाली उर्वशी सिंह प्राइमरी की शिक्षिका हैं। उनके पिता विनोद कुमार सिंह भी प्राइमरी स्कूल में शिक्षक हैं। उर्वशी सिंह की शादी लालगंज के रानीगंज कैथौला अर्जुनपुर गांव के रहने वाले इंजीनियर अमित सिंह के साथ तय हुई थी। दोनों की 26 नवंबर को शादी थी। इसके अगले दिन यानी 27 नवंबर को दुल्हन की विदाई हुई। 

उर्वशी के पिता ने अपनी बेटी की शादी को यादगार बनाने के लिए हेलीकॉप्टर से विदाई की, उन्होंने इसके लिए प्रशासन से अनुमति भी ली थी। शादी के कई दिनों से पहले ही यह खबर इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई थी। लोग हेलीकॉप्टर देखने को काफी उत्सुक थे। हेलीकॉप्टर उतरने के लिए गांव में हेलीपैड भी बनाया गया था। 


Comment As:

Comment (0)