भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने के लिए तपस्वी छावनी में संत सनातन धर्म संसद, थाना प्रभारी की कार्यशैली को लेकर भाजपा नेता अपने समर्थकों के साथ धरने पर , दबंग प्रधान की दहशत से परिवार का पलायन, चार लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,तीन मोटरसाइकिल व चार अवैध तमंचा सहित कारतूस बरामद, ज़हर खाई हुई महिला की अस्पताल पहुँचने से पहले हुई मौत , UP Election 2022: मिशन यूपी 2022 की तैयारी में जुटी कांग्रेस, 5 दिवसीय यूपी दौरे पर प्रियंका गांधी, बनाएंगी चुनावी रणनीति, Bharatiya Kisan Union: टिकैत गुट ने किया जमकर प्रदर्शन, रोड जाम की कोशिश को प्रशासन ने किया नाकाम, वरुण गांधी की CM योगी को चिट्ठी, गन्ने का समर्थन मूल्य 400 रुपए करने की मांग, World Tourism Day 2021: फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर करे वर्ल्ड टूरिज्म डे पर ये फोटोज, मैसेज, Sanyukta Kisan Morcha: संयुक्त किसान मोर्चा के 30 कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार,

wkfpibjcq2yyyy8a_1627233994

Congress on UP Election 2022

यूपी में कांग्रेस का चेहरा होंगी प्रियंका चुनाव : खुर्शीदो

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के रोड मैप पर इशारा करते हुए, पार्टी के वरिष्ठ नेता सलमान खुर्शीद ने रविवार को कहा कि प्रियंका गांधी वाड्रा अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी का चेहरा हैं और पार्टी कोई गठबंधन नहीं करेगी।

आगरा में पत्रकारों से बात करते हुए, श्री खुर्शीद ने कहा, “हमने प्रियंका गांधी (वाड्रा) के चेहरे के साथ इस लड़ाई में प्रवेश किया है। वह दिन रात काम कर रही है। वह हमारा चेहरा है। इसके अलावा, अगर वह चाहें तो मुख्यमंत्री के चेहरे की घोषणा करेंगी। ”

एक संभावित गठबंधन में प्रवेश करने पर, पूर्व कैबिनेट मंत्री ने कहा कि गठबंधन बनाने का कोई मतलब नहीं है अगर पार्टी को जितनी सीटें मांगी गई हैं, उतनी सीटें नहीं मिलेंगी।

अगस्त में, श्री खुर्शीद ने मेरठ में कहा था कि सुश्री वाड्रा, जो उत्तर प्रदेश की पार्टी प्रभारी हैं, मुख्यमंत्री के चेहरे पर फैसला करेंगी। खुर्शीद, पार्टी की राष्ट्रीय प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनाते के साथ, कांग्रेस के चुनावी घोषणा पत्र के संबंध में स्थानीय नेताओं और लोगों के साथ बैठक करने के लिए आगरा में थे।

वरिष्ठ नेता ने कहा, "कुछ महत्वपूर्ण मुद्दे जो हमारे सामने आए हैं, उनमें किसानों की खराब स्थिति, युवाओं के लिए रोजगार की कमी और ढहते स्वास्थ्य ढांचे शामिल हैं, जो कि COVID महामारी के दौरान उजागर हुए हैं," वरिष्ठ नेता ने कहा कि वह यात्रा करेंगे। घोषणापत्र को अंतिम रूप देने से पहले राज्य भर में।


Comment As:

Comment (0)