भारत को हिंदू राष्ट्र घोषित करने के लिए तपस्वी छावनी में संत सनातन धर्म संसद, थाना प्रभारी की कार्यशैली को लेकर भाजपा नेता अपने समर्थकों के साथ धरने पर , दबंग प्रधान की दहशत से परिवार का पलायन, चार लुटेरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार,तीन मोटरसाइकिल व चार अवैध तमंचा सहित कारतूस बरामद, ज़हर खाई हुई महिला की अस्पताल पहुँचने से पहले हुई मौत , UP Election 2022: मिशन यूपी 2022 की तैयारी में जुटी कांग्रेस, 5 दिवसीय यूपी दौरे पर प्रियंका गांधी, बनाएंगी चुनावी रणनीति, Bharatiya Kisan Union: टिकैत गुट ने किया जमकर प्रदर्शन, रोड जाम की कोशिश को प्रशासन ने किया नाकाम, वरुण गांधी की CM योगी को चिट्ठी, गन्ने का समर्थन मूल्य 400 रुपए करने की मांग, World Tourism Day 2021: फेसबुक और व्हाट्सएप पर शेयर करे वर्ल्ड टूरिज्म डे पर ये फोटोज, मैसेज, Sanyukta Kisan Morcha: संयुक्त किसान मोर्चा के 30 कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार,

Ha

Maywati का बड़ा एलान: बाहुबली या माफिया को टिकट नहीं देगी BSP

Maywati का बड़ा एलान: बाहुबली या माफिया को टिकट नहीं देगी BSP

BSP Supremo Mayawati: उत्तर प्रदेश चुनाव के चलते बसपा सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट कर बढ़ा ऐलान किया है, जिसमे कहा गया है कि आजमगढ़ मंडल की मऊ विधानसभा सीट से अब मुख्तार अंसारी का नहीं बल्कि यूपी के बसपा प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर के नाम को फाइनल किया गया है।

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बहुजन समाज पार्टी (BSP) बदलाव करती नज़र आ रही है। बसपा सुप्रीमो मायावती ने बाहुबली विधायक  मुख्तार अंसारी को इस बार चुनाव लड़ाने से मना करने का ऐलान कर दिया है। उनके स्थान पर मऊ सदर क्षेत्र से बसपा के प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर चुनाव लड़ेंगे।

 

बसपा सुप्रीमो एक बार फिर अपने सोशल इंजीनियरिंग के जरिए सत्ता के गलियारे तक पहुंचना चाहती हैं। इसके लिए वह ब्राह्मण समुदाय को अपनी तरफ आकर्षित करने में जुटी हैं। 2007 के विधानसभा चुनाव में ब्राह्मण समुदाय का उन्हें साथ मिला, वैसा ही समर्थन इस बार के चुनाव में भी मिले। 

बसपा के मंडल स्तरीय सम्मेलनों का शनिवार से आगाज हो रहा है। 11  सितंबर को लखनऊ में सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा तथा 13 को कानपुर में बड़े सम्मेलन की तैयारी की जा रही है। बसपा विधानसभा चुनाव में दागी और बाहुबलियों को टिकट देती आई है लेकिन ऐसा लगता है कि समय की मांग को देखते हुए उन्होंने इन दागी नेताओं से किनारा करने का फैसला किया है। 


Comment As:

Comment (0)