navbharat-times 4594kjgjhff

चुनावों से पहले सपाइयों ने कसी कमर

चुनावों से पहले सपाइयों ने कसी कमर

2022 विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे है। सभी पार्टियां लगातार जातीय समीकरण बिठाने का काम तेज़ी से कर रही है। जिससे 2022 के चुनाव में जातिगत आंकड़ों के आधार पर विजय रथ को आगे बढ़ाया सके। इसके लिए सभी पार्टियां लगातार तमाम तरह के हथकंडे अपना रही हैं। उसी कड़ी में समाजवादी पार्टी ने सपा जिला सचिव बाबू सिंह धनगर को समाजवादी पार्टी के परिवर्तन यात्रा पर रवाना किया है।

sp cycle rally lucknow akhilesh yadav samajwadi party proceeds cycle yatra  sp leader says party win 400 seats in uttar pradesh up election pcup | यूपी  चुनाव से पहले बीजेपी को घेरने

जिसमें बाबू सिंह धनगर ने धनगर समाज, पाल समाज और गडरिया समाज को एकत्रित करते हुए। सभी को सपा के साथ मिलकर चुनाव लड़ने का आह्वान किया जाएगा। इस मौके पर सपा जिलाध्यक्ष गिरीश यादव ने समाजवादी पार्टी के जिला सचिव बाबू सिंह धनगर को परिवर्तन यात्रा के लिए रवाना किया है। जिसमें बाबू सिंह धनगर के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि। 

2019 लोकसभा चुनाव से पहले सपाइयों का ये मास्टर प्लान! - Samachar UP

वो उत्तर प्रदेश की 403 विधानसभाओं का साइकिल से दौरा करेंगे। साथ ही वो समाज को जागरूक करते हुए। भाजपा को वोट नहीं देने की अपील करते हुए। समाजवादी पार्टी को 2022 के चुनाव में सपा को जिताने की अपील करेंगे। आगे बाबू सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि। पाल समाज, धनगर समाज और गडरिया समाज को भाजपा ने धोखा दिया गया है वादाखिलाफी की गई है। आगे उन्होने कहा कि भाजपा को आईना दिखाने का 2022 के चुनाव में सबसे अच्छा मौका है। 

Samajwadi Party Said, BJP Neglect Backward Classes In UP Ann | कानपुर में  हुआ सपा का पिछड़ा वर्ग सम्मेलन, बीजेपी पर लगाया पिछड़ों की अनदेखी का आरोप

इसके लिए उनके द्वारा अपने समाज को जागरूक किया जा रहा है। चुनाव से पहले उनके द्वारा 403 विधानसभा का दौरा करके अपने समाज को एकत्रित करते हुए। समाजवादी पार्टी को वोट देने का आह्वान किया जाएगा। क्योंकि मौजूदा सरकार सिर्फ गुंडागर्दी बिजनेसमैन और जुमला खोरी की सरकार है। इससे बचने के लिए उनके द्वारा ये परिवर्तन यात्रा निकाली जा रही है। 


Comment As:

Comment (0)