Horoscope, 17 January 2022: इन राशियों के जातक रहें सावधान, मिलेगा अशुभ परिणाम, पढ़ें अपना राशिफल, "भाजपा सीटें घोषित करने में जितना विलंब करेगी, उसकी मुश्किलें उतनी ही बढ़ेगी", 17 जनवरी को लॉन्च होगा Tata Safari का Dark Edition, कंपनी ने किया टीजर शेयर, पार्टी में दिखना चाहती है आकर्षक, तो जान लें अपना बॉडी शेप , WHO ने बताया, Omicron से बचने के लिए Immunity को ऐसे करें मज़बूत, Miss & Mrs. Banaras प्रतियोगिता में Samiksha Keshri और Vandana Singh ने जीता ख़िताब, सपा नेता ने पार्टी कार्यालय के बाहर की आत्मदाह की कोशिश, टिकट न मिलने पर था नाराज, भारत की Tasnim Mir ने रचा इतिहास, यूपी में गलन वाली ठंड, रद्द की गई कई ट्रेनें, जानें मौसम अपडेट, Lakshya Sen और Chirag-Satwik की जोड़ी इंडिया ओपन के फाइनल में,

insta_logo-sixteen_nine

Instagram उजर्स के लिए Bad news! बंद होने वाला है ये 'App'

Instagram उजर्स के लिए Bad news! बंद होने वाला है ये 'App'

इंस्टाग्राम (Instagram) अपडेट आया है। इंस्टा साल के अंत तक अपने स्टैंडअलोन मैसेजिंग ऐप थ्रेड्स (Threads) को बंद कर रहा है। 

आजकल सोशल मीडिया का क्रेज़ बहुत बढ़ गया है। दस में से नौ लोग ऐसे मिल ही जाते है जिनका अकाउंट हर सोशल मीडिया पर होता है। इंस्टाग्राम(Instagram) भी इन्ही में से एक सोशल मीडिया प्लेटफार्म है। ऐ दिन इंस्टा के अपडेट आया करते है। हाल ही में एक नए अपडेट ने यूज़र्स को काफी बड़ा झटका दिया है।

 

दरअसल,  इंस्टाग्राम (Instagram) कथित तौर पर इस साल के अंत तक अपने स्टैंडअलोन मैसेजिंग ऐप थ्रेड्स (Threads) को बंद करने वाला है। टेकक्रंच के अनुसार, इंस्टाग्राम अपने मौजूदा थ्रेड्स यूजर्स को 23 नवंबर से शुरू होने वाले इन-ऐप नोटिस के साथ सचेत करने की योजना बना रहा है, जो उन्हें अपने दोस्तों को आगे बढ़ने के लिए संदेश भेजने के लिए इंस्टाग्राम पर वापस जाने के लिए निर्देशित करेगा। 

आपको बता दें कि थ्रेड्स ऐप को साल 2019 में यूजर्स के लिए लॉन्च किया गया था। 

Instagram का Threads App 
इंस्टाग्राम ने थ्रेड्स ऐप को कैमरा फर्स्ट मोबाइल मैसेजर के रूप में बनाया, जिसे स्टेटस पोस्ट करने और उन दोस्तों या परिवार के लोगों के संपर्क में रहने के लिए डिजाइन किया गया था, जिन्हें यूजर्स ने क्लोस फ्रेंड्स की लिस्ट में शामिल किया था। लेकिन इस ऐप को उतनी लोकप्रियता नहीं मिली है, जितनी कंपनी ने उम्मीद की थी।

साथ ही इंस्टाग्राम अपने प्लेटफॉर्म पर एक खास फीचर भी लेकर आने वाला है, जिसका नाम 'टेक ए ब्रेक'(Take a Break) है। इस फीचर के आने से यूजर्स को उनके द्वारा तय किए गए समय के बाद ब्रेक का रिमाइंडर मिलेगा। कंपनी का मानना है कि इस फीचर से इंस्टाग्राम ऐप की एडिक्शन को खत्म किया जा सकेगा। इससे यूजर्स को बहुत फायदा होगा। इस फीचर की जानकारी कंपनी के हेड Adam Mosseri ने शेयर की है।
 


Comment As:

Comment (0)