akhiv

Lakhimpur Kheri case: अखिलेश यादव की गिरफ्तारी के बाद अब शिवपाल यादव भी लिए गए हिरासत में, सपा ने कि

Lakhimpur Kheri case: अखिलेश यादव की गिरफ्तारी के बाद अब शिवपाल यादव भी लिए गए हिरासत में, सपा ने किया यूपी में आंदोलन का ऐलान

लखीमपुर खीरी हिंसा: लखनऊ में धरने पर बैठे सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उधर, पुलिस को चकमा देकर लखीमपुर निकले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव को इंजीनियरिंग कॉलेज के पास प्रशासन ने गिरफ्तार कर लिया। वहीं, कांग्रेस कार्यकर्ताओं का दावा है कि सलमान खुर्शीद और प्रमोद तिवारी को भी नजरबंद किया गया है।

वहीं प्रोफेसर रामगोपाल यादव भी हिरासत में लिए गए। हिरासत में लेने के बाद सभी नेताओं को पुलिस लाइन लेकर जाया जा रहा है। शिवपाल यादव ने सभी जिला अध्यक्षों से जिला मुख्यालय पर धरना देने और जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपने का निर्देश दिया है। 

बता दें कि लखीमपुर खीरी की घटना के बाद प्रदेश का सियासी तापमान बढ़ गया है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी रात को ही लखीमपुर खीरी के लिए निकल पड़ीं। पहले उन्हें लखनऊ में रोका गया और फिर सीतापुर में हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस प्रशासन किसी को भी लखीमपुर खीरी नहीं जाने दे रहा है।

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव लखीमपुर खीरी के लिए निकले तो उन्हें लखनऊ में ही रोक दिया गया जिसके बाद वह अपने घर के बाहर ही धरने पर बैठ गए। 

 


Comment As:

Comment (0)