dfgh

ISRO Research Center में सेलेक्ट हुए रायबरेली के अभिषेक पटेल, अपने जिले के साथ-साथ पूरे देश का नाम क

ISRO Research Center में सेलेक्ट हुए रायबरेली के अभिषेक पटेल, अपने जिले के साथ-साथ पूरे देश का नाम किया रौशन

रायबरेली जिले का नाम रोशन करने वालों में एक नाम और जुड़ गया जिले के साथ-साथ पूरे देश का नाम रौशन किया है ऐसे ही एक शख्सियत रायबरेली की अभिषेक पटेल हैं। 

जिनका इसरो अनुसंधान केन्द्र(ISRO Research Center) में आज चयन एक वैज्ञानिक के रूप में हो गया है एक शिक्षित परिवार से होने के साथ-साथ अच्छे संस्कारों वाले इस परिवार के माता-पिता ने अपने बच्चे को सदैव अच्छी राह पर चल घर कामयाबी की ओर अग्रसर किया है। 

ISRO SAC Recruitment 2020 : Last Date Extended Till 1st May - ISRO SAC  Recruitment 2020 : आवेदन करने की आखिरी तारीख 1 मई तक बढ़ी, 2 लाख रुपए तक  मिलेगी सैलेरी | Patrika News

पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम को अपना आदर्श मानने वाले अभिषेक पटेल का शुरू से ही कुछ करने और देश का नाम रोशन करने का सपना रहा जो आज उसने कर दिखाया। 

आज अपनी कामयाबी और तरक्की का श्रेय अपने माता-पिता और अपने गुरुजनों को देते हुए उनका आदर सत्कार किया साथ ही आने वाले हर उस बच्चे को आगे बढ़ने और देश का नाम रोशन कर दें के लिए अभिषेक ने सब को प्रेरित किया।

अभिषेक के पिता अमरेंद्र बहादुर रिटायर्ड नौसेना से होने के बाद  प्राथमिक विद्यालय में अध्यापक के रूप में कार्यरत है। आज जब बात की गई उनके बेटे की तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा आंखों में खुशी के आंसू और मन के अंदर मुस्कान बनी रही। 

ओम शंकर शुक्ला

Comment As:

Comment (0)