3,400 घंटे ..हाथ से कढ़ाई, Deepika Padukone की पर्पल साड़ी आखिर क्यों है इतनी खास? जानिए यहां..

Aanchal Singh
By Aanchal Singh
Deepika Padukone

Deepika Padukone: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में है. दीपिका (Deepika Padukone) अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बेबी बंप की तस्वीरें साझा करती रहती हैं.जिसको फैंस काफी पसंद करते है. हाल ही में, उन्होंने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में पहली बार अपने साड़ी लुक को दिखाया. इस समारोह में दीपिका पर्पल साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आईं.

Read More: Online हाजिरी का विरोध कर रहें शिक्षक,एक्स पर ट्रेंड कराया बायकॉट हाजिरी..

क्या है साड़ी की खासियत ?

क्या है साड़ी की खासियत ?

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की यह साड़ी लेबल तोरानी के कलेक्शन से है और इसे बनाने में 3,400 घंटे लगे हैं. यह साड़ी ऑरगेंजा और जेनी सिल्क से बनी है, जिसमें हाथ से की गई कढ़ाई, मोती, ज़री और डोरी की सजावट है. इस साड़ी की कीमत 1 लाख 92 हजार रुपये है. तोरानी की इस साड़ी को ‘हुकुम की रानी साड़ी सेट’ कहा जाता है, जो उनके कॉउचर कलेक्शन ‘लीला’ का हिस्सा है.

दीपिका का साड़ी लुक

दीपिका का साड़ी लुक

आपको बता दे कि दीपिका (Deepika Padukone) ने इस साड़ी के साथ डीप नेकलाइन, हाफ-लेंथ स्लीव्स और क्रॉप्ड हेम वाले मैचिंग ब्लाउज को पहनकर अपने लुक को संपूर्ण किया. ज्वेलरी के तौर पर उन्होंने मोतियों से बने चोकर नेकलेस, मैचिंग इयरिंग्स और रिंग्स को चुना.

Read More: फूड पैकेट्स पर पोषण की जानकारी अब स्पष्ट और बोल्ड अक्षरों में नजर आएगी,FSSAI ने उठाया बड़ा कदम

मेकअप और स्टाइलिंग

बताते चले कि मेकअप में दीपिका (Deepika Padukone) ने बोल्ड विंग्ड आईलाइनर, स्मोकी आईज, कोहल-लाइन्ड लिड्स, फेदर ब्रोज, मॉव लिप शेड, रूज-टिंटेड चीक्स और मस्कारा से पलकें को घनी बनाने का विकल्प चुना. उनका यह लुक बेहद आकर्षक और रॉयल लग रहा था. सोशल मीडिया पर सभी उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे है.

दीपिका और रणवीर की खुशहाल जिंदगी

दीपिका और रणवीर की खुशहाल जिंदगी

दीपिका (Deepika Padukone) इस साल सितंबर में पति रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ अपने पहले बच्चे को जन्म देंगी. यह कपल पिछले 6 साल से खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहा है. दोनों ने 14 नवंबर, 2018 को शादी की थी और अब अपने पहले बच्चे का स्वागत करने की तैयारी कर रहे हैं. दीपिका की इस साड़ी ने न केवल उनके प्रेग्नेंसी ग्लो को बढ़ाया, बल्कि उनके फैशन सेंस और साड़ी को खूबसूरती से कैरी करने की कला को भी दर्शाया. उनके इस लुक ने सोशल मीडिया पर खूब सराहना बटोरी.

Read More: UP News: प्रयागराज में आपसी रंजिश के चलते Anupriya Patel के करीबी नेता की हत्या

Share This Article
Exit mobile version