‘2024 का चुनाव राहुल गांधी vs नरेंद्र मोदी’ तेलंगाना में बोले अमित शाह

Aanchal Singh
By Aanchal Singh

Amit Shah in Telangana: देश में 18वीं लोकसभा के चुनाव चल रहे है. अभी तक तीन चरणों के मतदान हो चुके है.तीन चरणों के दौरान कई प्रदेशों में मतदान हो गए हैं और कई जगह अभी चुनाव होना बाकी है. लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में 13 मई को होने वाले मतदान से पहले राजनीतिक दलों ने अपना प्रचार अभियान तेज कर दिया है. वोटरों को साधने के लिए विभिन्न राजनैतिक दलों के नेता अलग-अलग राज्यों का दौरा कर रहे हैं और विपक्षियों के खिलाफ जमकर बयानबाजी कर रहे है.

Read More: ‘370 पर भी तरह-तरह की बातें करते थे अब POK भी लेकर रहेंगे’ विदेश मंत्री S.Jaishankar का दावा

अमित शाह ने जनसभा को संबोधित किया

भाजपा के दिग्गज चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकर झोंकते हुए नजर आर रहे है. इस बीच केंद्रीय गृह मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने आज तेलंगाना में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज कसने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि 2024 का चुनाव राहुल गांधी वर्सेज नरेंद्र मोदी का चुनाव है, यह चुनाव वोट फॉर जिहाद के अगेंस्ट, वोट फॉर विकास का है.

अमित शाह ने महाराणा प्रताप को याद किया

तेलंगाना के भोंगिर में आयोजित जनसभा में अमित शाह ने महाराणा प्रताप को याद करते हुए कहा कि जिन्होंने मुगलों के सामने लड़ाई लड़ी, उन महाराणा प्रताप का आज जन्मदिन है. मैं उन्हें प्रणाम करता हूं. इस बार का चुनाव राहुल गांधी वर्सेज नरेंद्र मोदी का चुनाव है. यह चुनाव वोट फॉर जिहाद के अगेंस्ट, वोट फॉर विकास का है. यह चुनाव राहुल गांधी की चाइनीज गारंटी के खिलाफ, मोदी जी की भारतीय गारंटी का चुनाव है.

‘तीन चरण के चुनाव के बाद हम 200 के करीब पहुंच गए’

इसी कड़ी में आगे अमित शाह ने कहा कि तीन चरण के चुनाव के बाद हम 200 के करीब पहुंच गए हैं. उन्होंने तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी पर हमला बोलते हुए कहा, सुन लो रेवंत रेड्डी इस बार तेलंगाना में हम 10 से ज्यादा सीट जीतने वाले हैं और तेलंगाना में डबल डिजिट मोदी जी को 400 पार कराने वाला है. आपको बता दें कि, इससे पहले तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने अमित शाह और पीएम नरेंद्र मोदी पर एक बड़ा आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि एलन मस्क की कंपनी टेस्ला तेलंगाना में निवेश करना चाहती थी, लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने उन्हें यहां आने से रोक दिया. दोनों ने मस्क पर गुजरात में निवेश करने का दबाव बनाया था.

Read More: ’15 सेकंड के बदले एक घंटा ले लें..’नवनीत राणा के बयान पर असदुद्दीन ओवैसी ने किया पलटवार

Share This Article
Exit mobile version