‘विकास भी, विरासत भी’ इसी मंत्र के साथ PM Modi ने सिर्सि की जनसभा में कांग्रेस पर लगाया आरोप…

Aanchal Singh
By Aanchal Singh

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 का पहला चरण 19 अप्रैल और दूसरा चरण 26 अप्रैल को संपन्न हो गया है और तीसरे चरण के मतदान 7 मई को होने जा रहे है, लेकिन उससे पहले सभी राजनीतिक दलों के दिग्गज नेता अलग-अलग क्षेत्रों में जाकर चुनावी जनसभाएं कर रहे है. इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर्नाटक के दौरे पर पहुंचे है. जहां वो राज्य के बेलगावी जिले में जनसभा करने के बाद अब कर्नाटक के ही सिर्सि जिले में जा पहुंचे है. यहां भी उन्होने एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के लिए वोट मांगा और विपक्षी दलों पर जमकर हमला किया.

Read More:चुनाव आयोग का AAP के कैंपेन सॉन्ग पर शिकंजा,मंत्री आतिशी ने भाजपा पर इसका भी मढ़ा आरोप

इस दौरान पीएम मोदी ने सिर्सि में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, “मोदी मौज करने के लिए पैदा नहीं हुआ है. परमात्मा ने मोदी को आपकी सेवा के लिए ही पैदा किया है और आपका सपना ही मोदी का संकल्प है. ये मेरी गारंटी है आपको, मेरा पल-पल आपके नाम, मेरा पल-पल आपके बच्चों के भविष्य के नाम, मेरा पल-पल आपके सपनों को साकार करने के नाम, मेरा पल-पल देश के नाम. इसलिए मैं आपको गारंटी देता हूं, 24/7 और 2047.”

आज मैं आप सभी से आशीर्वाद मांगने आया हूं

सिर्सि में जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि, “आज मैं आप सभी से विकसित कर्नाटक के लिए, विकसित भारत के लिए आप सबका, पूरे कर्नाटक का आशीर्वाद मांगने आया हूं और इतनी बड़ी मात्रा में जब माताएं-बहनें हों, इतना उमंग-उत्साह हो, विजय का विश्वास हो, विकसित भारत का संकल्प हो तो मुझे पूरा भरोसा है कि आपके आशीर्वाद में कोई कमी नहीं रहेगी.”

Read More:जिला महिला अस्पताल में डिलीवरी के दौरान जच्चा बच्चा की मौत..

भाजपा का मंत्र विकास भी, विरासत भी

सिर्सि की जनसभा में पीएम मोदी ने कहा कि, “आपके आशीर्वाद ने ही 2014 और 2019 में पूर्ण बहुमत वाली भाजपा-NDA की मजबूत सरकार देश में बनाई. हमने देश के विकास के साथ ही स्थानीय अभिव्यक्तियों को पूरा करने के लिए भी पूरी ईमानदारी से काम किया. यहां उत्तर कन्नड़ा में घर, बिजली और पानी जैसी योजनाओं पर NDA सरकार ने बहुत काम किया है. भाजपा सरकार ‘विकास भी, विरासत भी’ इस मंत्र को लेकर चलती है.”

Read More:देश में हीटवेव का ‘हाहाकार’, इन राज्यों में होगी बारिश, जानें IMD अपडेट

कांग्रेस चाहती तो पहले ही राम मंदिर बन सकता था

राम मंदिर को लेकर विपक्ष पर हमला करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिर्सि की जनसभा में कहा कि, “मेरे और आपके पूर्वजों ने अयोध्या में प्रभु राम के लिए 500 साल तक लड़ाई लड़ी. ये छोटा काल नहीं है. लाखों लोग मौत के घाट उतार दिए गए. देश आजाद होने के दूसरे ही दिन प्रभु श्री राम का मंदिर बनाने का निर्णय होना चाहिए था. लेकिन उन्होंने नहीं किया. ऐसा काम करने के लिए छप्पन इंच का सीना लगता है. तब जाकर 500 साल का सपना, 500 साल का इंतजार समाप्त होता है. लेकिन ये तब होता है जब आपके वोट की ताकत मिलती है.”

Read More:संभल पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव, बोले-“सरकार में पता नही कहां लीकेज है, सब कुछ लीक हो जाता है”

Share This Article
Exit mobile version