मुजफ्फरपुर में नदियों के जलस्तर में हुई वृद्धि

Mona Jha
By Mona Jha

मुजफ्फरपुर संवाददाता : Rupesh Kumar

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर मे लगातार हो रही बारिश से नदियों के जलस्तर में काफी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। मुजफ्फरपुर में बागमती नदी उफान पर है जिस वजह से औराई, कटरा और गायघाट में बाढ का खतरा मंडराने लगा है , जबकि कटरा के कई गांवों का प्रखंड मुख्यालय से संपर्क टूट चुका है, क्योंकि आपको बता दें की लगातार कई दिनों से हो रही बारिश से बागमती नदी सहित जिले के कई नदी उफान पर है, नदी का जलस्तर बढ़ने से पानी निचले स्तर पर धीरे धीरे फैलने लगा है।

नदी का पानी कई स्थानों पर चौर -खेत में प्रवेश कर रहा है। जिस वजह से स्थानीय लोग दहशत में है। इसको लेकर जिलाधिकारी प्रणव कुमार ने कहा की प्रशासन द्वारा नजर रखी जा रही है, जहा भी आवश्यकता होगी सहायक कार्य चलाया जाएगा हालाकि अबतक ऐसी स्थिति नही हुई है।

Read more: बीजेपी नेता के अंतिम संस्कार के लिए तिगरी गंगा धाम ले जाया गया

मुजफ्फरपुर पुलिस ने कुरियर कंपनी लूटकांड का किया उद्भेदन

मुजफ्फरपुर संवाददाता : Rupesh Kumar

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर पुलिस ने बीते कुछ महीनों पूर्व हुई एक कुरियर कम्पनी में लूटकांड का सफलता पूर्वक उद्भेदन किया , इस मामले में सदर पुलिस ने एक अपराधी को हथियार के साथ धरदबोचा , बताया गया की बीतें जनवरी और फरवरी माह में सदर थाना क्षेत्र में एक कुरियर कंपनी में लूट की वारदात हुई थी, जिस मामले में पुलिस लगातार छानबीन कर रही थी।

इसी दौरान सदर थाना की पुलिस ने सूचना के आधार पर रुनीसेदपुर से एक अपराधी को हथियार सहित अन्य सामान के साथ धरदबोचा, पूछताछ में पता चला की गिरफ्तार अपराधी उक्त कुरियर कम्पनी में काम करता था और उसने लूटकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार की, साथ ही पुलिस के पूछताछ में इसके गैंग का भी खुलासा हुआ, जिस आधार पर पुलिस इस मामले में अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन कर रही है, पूरे मामले की जानकारी सिटी एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने प्रेसवार्ता कर दी है।

Share This Article
Exit mobile version