बर्थडे पार्टी में जा रहे कार सवार चार व्यक्तियों में दो की मौत,एक गंभीर

Mona Jha
By Mona Jha

कुशीनगर संवाददाता : ज्ञानेश्वर बरनवाल

कुशीनगर: अनियंत्रित कार बड़ीनहर में गिरी। चार लोग थे कर में सवार। दो की मौत, एक की हालत गंभीर और एक अभी लापता। बर्थडे पार्टी में जा रहे थे कार सवार। रामकोला थानाक्षेत्र में तेज अनियंत्रित कार बड़ी गंडक नहर में गिरी। कार में कुल 4 लोग सवार बताए जा रहे हैं। जिसमें कार सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई वहीं तीसरे की हालत गंभीर बताई जा रही जबकि चौथा अभी नहर में लापता है जिसकी तलाश जारी है । सूचना पर पहुंची रामकोला पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं घायल को अस्पताल भर्ती कराया गया।

नहर में जा गिरी कार

जानकारी के मुताबिक रामकोला थानाक्षेत्र के गुड्डू यादव पुत्र राम यादव उम्र 28 वर्ष, मनोज यादव 40 वर्ष , भीम सिंह नवगावा कुर्मीपट्टी और सुबोध मणि पुत्र राम बचन मणि गाँव बंधवा एक साथ घर से स्विफ्ट कार में सवार होकर निकले थे। रामकोला से सिंगहा के तरफ वे सभी कार सवार जा ही रहे थे। तकरीबन रात 12 बजे बजे के आसपास रामकोला थाना क्षेत्र के दमदरी पुल के पास उनकी कर नियंत्रित हो गई और बड़ी गंडक नहर में जा गिरी।

Read more: मां ने दो मासूमों की हत्या कर लगा ली फांसी

मौके पर हुई मौत

जिसमें गुड्डू और मनोज यादव की मौके पर मौत हो गई वहीं सुबोध मणि स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने बाहर निकलवाया जिसमें उनकी गंभीर हालत को देखते हुए रामकोला सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया। कोई कार सवार चौथे व्यक्ति भीम सिंह अभी भी लापता है जिनकी तलाश के लिए एनडीआरएफ की टीम मौके पर मौजूद हो गई है। बताया जा रहा है कि यह चारों लोग लापता कार सवार भीम सिंह की बहन की डिलीवरी में अस्पताल से मिलने के बाद लौट रहे थे । तभी उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। मौके पर पहुंची रामकोला पुलिस ने दोनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वही लापता व्यक्ति की तलाश में जुटी हुई है और आगे की कार्यवाही कर रही।

Share This Article
Exit mobile version