पति पत्नी के विवाद में विवाहिता ने लगाई आग, इलाज के दौरान मौत..

Shankhdhar Shivi
By Shankhdhar Shivi

हरदोई संवाददाता: Harsh Raj…

हरदोई के बिलग्राम इलाके में आग से झुलसी महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दोनों के बीच विवाद हुआ…

बिलग्राम थाना क्षेत्र के पसनामऊ निवासी प्रमोद की 10वर्ष पहले सरोजा के साथ शादी हुई थी, जिससे उसके तीन बच्चे है। पति पत्नी के बीच आएदिन विवाद होता था, बृहस्पतिवार को भी दोनों के बीच विवाद हुआ। जिससे आहत होकर सरोजा ने रूम बंद कर लिया। जिसके बाद उसने पेट्रोल उड़ेलकर आग लगा ली। जिसको परिजनों ने आनन फानन में सीएचसी बिलग्राम में भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत में उसको मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जिसकी मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे ससुरालीजनों ने पेट्रोल डालकर जलाने का आरोप लगाया।

जिसके बाद परिजनों ने महिला का शव रखकर हंगामा काट दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एएसपी पूर्वी नृपेंद्र कुमार ने बताया कि बिलग्राम थाना क्षेत्र के पसनामऊ में एक विवाहिता ने पेट्रोल डालकर आग लगा ली। जिसमें परिजनों ने पेट्रोल डालकर महिला को जलाने का आरोप लगाया है। मामले में तहरीर मिलने पर जांच कर विधिक कार्रवाई की जायेगी।

Share This Article
Exit mobile version