ट्विटर के लोगो के बाद अब टेबल-कुर्सी की नीलामी…

Shankhdhar Shivi
By Shankhdhar Shivi

जब से एलन मस्क ने जब से ट्विटर को खरीदा है, वो उसमें कुछ न कुछ बदलाव कर रहे हैं। एलन मस्क ट्विटर के सामानो की नीलामी करने जा रहे हैं। ट्विटर के लोगो से लेकर टेबल-कुर्सी तक नीलाम करने जा रहे है। इस लिस्ट में ट्विटर से जुड़ी 584 चीजें शामिल हैं।

Twitter Auction:ट्विटर के मालिक एलन मस्क ने जब से ट्विटर को खरीदा है, तब से ट्विटर में वो कोई ना को कोई बदला करते नजर आते रहते है। बता दे कि उन्होंने को ट्विटर का नाम तक बदल दिया। ट्विटर के लोगो के लिए सब्सक्रिप्शन का नियम तक बदल दिया गया है। अब वो ट्विटर का सामान तक बेच रहे हैं। अरबपति, ट्विटर की पहचान वाला लोगो और कॉफी टेबल तक को नीलामी करने वाले हैं। इस लिस्ट में ट्विटर से जुड़ी 584 चीजें शामिल हैं। बता दें कि पिछले महीने एलन मस्क ने Twitter का नाम बदलकर एक्स (X) कर दिया है। मस्क ने ट्विटर डोमेन में भी बदलाव किया है।

हेडक्वार्टर पर लगी नीली चिड़िया भी बिकेगी…

इस नीलामी को “ट्विटर रीब्रांडिंग: ऑनलाइन नीलामी जिसमें यादगार वस्तुएं, कला, कार्यालय संपत्तियां और बहुत कुछ शामिल है!” कहा गया है। इस नीलामी में 584 चीजें के साथ ट्विटर साइन भी शामिल है जो अभी भी सैन फ्रांसिस्को में 10वीं स्ट्रीट पर कंपनी के मुख्यालय पर लगा हुआ है। लिस्टिंग में लिखा गया है कि इमारत के किनारे पर अभी भी ट्विटर वर्ड (नीली चिड़िया) का बोर्ड लगा हुआ है। खरीदार को उचित परमिट और लाइसेंस खुद से प्राप्त करना होगा। जानकारी के लिए बता दें कि पिछले महीने अधिकारियों ने इस बोर्ड को हटाने पर अस्थायी रोक लगाई है।

Read more: एशियाई हॉकी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और जापान के बीच मुकाबला आज..

एलन मस्क पर 12.5 अरब डॉलर कर्ज…

बता दें कि अक्टूबर में 44 ​अरब डॉलर में एलन मस्क ने ट्विटर को खरीदा था, तबसे लेकर अरबपति ने आधे कर्मचारियों को निकाल दिया, दुनिया भर में कंपनी के अन्य कार्यालयों का किराया वापस ले लिया और जेट चार्टर जैसे कुछ बकाया बिलों का भुगतान करने से इनकार कर दिया है। ट्विटर का अधिग्रहण करने की वजह से मस्क पर 12.5 अरब डॉलर का कर्ज है।

Share This Article
Exit mobile version