आज का राशिफल: 6 August-2024 aaj-ka-rashifal- 06-08-2024

Mona Jha
By Mona Jha

मेष राशि (Aries)

आज का दिन मेष राशि के लिए रोमांटिक रहने वाला है। आपकी राशि से पंचम भाव में हो रहा चंद्रमा का गोचर आपको आज वैवाहिक और पारिवारिक जीवन में सुख और आनंद प्रदान करेगा। आपको आज बिजनेस में लाभ मिलेगा और कोई अपेक्षित डील भी आप हासिल कर पाएंगे। नौकरी में आज आपका प्रभाव बढ़ेगा,विपरीत लिंगी सहकर्मी से आपको सहयोग प्राप्त होगा। आपको आज कोई आनंददायक खबर भी मिलेगी। शादी की बात चल रही है तो बात आगे बढ़ सकती है। यात्रा का भी आज संयोग बनेगा।

Read MoreNEET Paper Leak पर CJI चंद्रचूड़ की अहम टिप्पणी, कहा- ‘अगर आपको शिकायत है तो हाईकोर्ट जाए’

aaj-ka-rashifal

आज का दिन वृषभ राशि के जातकों के लिए लाभदायक रहेगा। शुक्र के साथ आज चंद्रमा और बुध का भी संयोग बना है ऐसे में आपको आज कारोबार में लाभ का मौका मिलता रहेगा। लेकिन जो लोग शेयर मार्केट में निवेश कर रहे हैं उन्हे आज सतर्कता से काम लेना चाहिए। पारिवारिक जीवन में आज संतान की उन्नति देखकर मन प्रसन्न होगा और परिवार का वातावरण भी सुखद रहेगा

Read More: “ओवैसी जी के साथ रहने से अच्छा लगता है”, इस केंद्रीय मंत्री की बात पर सदन में लगे ठहाके, AIMIM चीफ भी मुस्कुराने लगे

मिथुन राशि (Gemini)

aaj-ka-rashifal

मिथुन राशि के जातक आज उत्साहित और ऊर्जा से भरपूर रहेंगे। कार्यक्षेत्र में आज आप सक्रिय रहकर काम को निपटाने का प्रयास करेंगे और सफलता पाएंगे। सहयोगियों से आपको पूरा सहयोग मिलेगा। आज आप बिजनेस में कमाई भी अच्छी कर पाएंगे जिससे आपका मन आनंदित होगा।

Read More: Caste Census: जातीय जनगणना को लेकर राहुल पर भड़के CM हिमंत, कहा- अब अपनी जाति…’

कर्क राशि (Cancer)

aaj-ka-rashifal

कर्क राशि के लिए आज सितारे कहते हैं कि आपको आज सरकारी क्षेत्र के काम में सफलता मिलेगी। नौकरी में वरिष्ठ अधिकारी और सहयोगियों के साथ आपका तालमेल बना रहेगा। कानूनी मामलों में आज भाग्य आपका साथ देगा और आप सफलता पाएगा

Read More :Jammu-Kashmir में गुप्त गुफा में बना आतंकी ठिकाना ध्वस्त,सेना और पुलिस की टीम ने बरामद किया हथियारों का जखीरा

सिंह राशि (Leo) 

aaj-ka-rashifal

सिंह राशि के लिए आज सितारे कहते हैं कि, आज का दिन आपको अनुभव और कार्यकुशलता का लाभ दिलाने वाला रहेगा। नौकरी में आज आपका महत्व और प्रभाव बढ़ेगा साथ ही आपको आज विपरीतलिंगी सहकर्मियों से सहयोग भी मिलेगा। 

Read More: Delhi coaching incident: विकास दिव्यकीर्ति का बड़ा ऐलान ,चारों परिवारों को देंगे 10 लाख…

कन्या राशि (Virgo)

aaj-ka-rashifal

कन्या राशि के लिए आज का दिन करियर कारोबार के लिहाज उतार चढाव वाला रहेगा। आपके लिए जरूरी है कि आप अपने काम पर आज फोकस बनाए रखें नहीं तो किसी बात को लेकर अधिकारी सवाल कर सकते हैं। छात्रों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा आपको आज अपनी मेहनत और लगन शीलता का लाभ मिलेगा

Read More:Uttarakhand Heavy Rain: अस्थायी रूप से रोकी गई केदारनाथ यात्रा, भारी बारिश और लैंडस्लाइड का कहर

तुला राशि (Libra)

aaj-ka-rashifal

आज तुला राशि के लिए किस्मत लाभ का पिटारा खोल रहा है। आपकी राशि से आज 11वें भाव में शुक्र के साथ चंद्रमा और बुध की युति बनी हुई है। ऐसे में आज आपको करियर कारोबार में लाभ और उन्नति का मौका मिलेगा। आज राजनीति से जुड़े जातकों प्रभाव और सम्मान बढेगा। 

Read More :Rau’s IAS Coaching Accident के बाद AAP सांसद संजय सिंह की दरियादिली,मृतक छात्रों की याद में लाइब्रेरी बनवाने का किया ऐलान

वृश्चिक राशि (Scorpio)

aaj-ka-rashifal

आज मंगलवार को वृश्चिक राशि से कर्म स्थान में हो रहा है चंद्रमा का गोचर इनके लिए शुभ रहने वाला है। कामकाज में आज प्रगति होगी और आप कुछ नई योजना पर काम शुरू कर सकते है। किसी विशेषज्ञ की सलाह आपके लिए उपयोगी साबित होगी। 

Read More:OnePlus Open Apex Edition इस दिन होगा लॉन्च,जानें क्या-क्या मिलेंगे ऑफर्स

धनु राशि (Sagittarius)

aaj-ka-rashifal

धनु राशि के जातकों के लिए आज अचानक धन प्राप्ति के योग बने हैं। आपको अपने कार्यक्षेत्र में आज अपनी कार्यकुशलता और अनुभव का लाभ मिलेगा। कोई उलझन आज आपकी सुलझ जाने से आप राहत महसूस करेगे। 

Read More:Paris Olympic 2024: पीवी सिंधु का सफर हुआ खत्म,नहीं पार कर पाईं चीन की दीवार

मकर राशि (Capricorn)

aaj-ka-rashifal

मकर राशि के लोगों के लिए आज मंगलवार का का दिन मंगल गुरु की युति के प्रभाव से लाभकारी रहेगा। व्यापार में तरक्की के अवसर प्राप्त होगे। आपको कारोबार में आज लागत से बढ़कर अच्छा मुनाफा होगा। कारोबार के विस्तार के लिए आज आप कोई नई डील भी कर सकते है। 

Read More:Rahul Gandhi ने कहा….”रेड की तैयारी कर रही,ED बाहें खोलकर करुंगा स्वागत”सोशल मीडिया पर किया छापेमारी का दावा

कुंभ राशि (Aquarius)

aaj-ka-rashifal

आज कुंभ राशि के लिए सितारे कहते हैं कि आर्थिक मामलों में चल रही आपकी परेशानी का कोई समाधान निकलेगा जिससे मन का बोझ कम होगा। शिक्षा के क्षेत्र में आज कुंभ राशि के जातकों का प्रदर्शन बेहतर होगा। आपको आज शिक्षकों से सहयोग और मार्गदर्शन प्राप्त होगा। कारोबार में आपको आज लाभ मिलेगा। 

Read More:ED in action:बंगाल में राशन वितरण मामले में ED ने TMC नेता और उनके भाई को किया गिरफ्तार

मीन राशि (Pisces)

aaj-ka-rashifal

आज का दिन मीन राशि के जातकों के लिए अनुकूल रहेगा। कारोबार के मामलों में चली आ रही आपकी कोई समस्या आज दूर होगी। सामाजिक क्षेत्र में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होगी और आपको सरकारी क्षेत्र के काम में आज सफलता मिलेगी। नौकरी में आज आपको अधिकारी वर्ग से सहयोग मिलेगा। 

Share This Article
Exit mobile version