मां ने दो मासूमों की हत्या कर लगा ली फांसी

Mona Jha
By Mona Jha

लखनऊ संवाददाता:MOHD KALEEM

लखनऊ: गौतमपल्ली थाना क्षेत्र के मार्टिन का पुरवा में गुरुवार रात एक मां ने दो मासूम बच्चों की हत्या कर फांसी के फंदे पर लटकाने के बाद खुद फांसी लगा ली। तीनों एक साथ कमरे में शव देख घर में कोहराम मच गया। आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। घटना को लेकर इलाकाई लोगों में आक्रोश है। गौतमपल्ली पुलिस पारिवारिक कलह की आंशका जता रही है। उसका कहना है कि घटना के वक्त पति घर में नहीं था। उसने बताया कि गुरुवार देर रात जब घर लौटा तो देखा बेटे, बेटी और पत्नी का शव फंदे से लटक रहा था।

फंदे से लटक रहे थे शव

हजरतगंज एसीपी अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि बिहार मुजफ्फरपुर निवासी सिक्योरिटी गार्ड रवि सिंह परिवार के साथ मार्टिन का पुरवा में किराए पर रहते हैं। गुरुवार को रात रवि करीब एक बजे घर लौटा। उसने बताया कि दरवाजा अंदर से बंद था। पत्नी सौम्या को आवाज देकर बुलाने पर भी कोई जवाब नहीं मिला। इसी बीच आस-पास के लोग एकत्र हो गए। जब खिड़की से अंदर देखा गया सौम्या और उसके बेटे-बेटी के शव फंदे से लटक रहे थे। उसके बाद रवि ने गौतमपल्ली पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई। जहां सौम्या (24), बेटे विराट (3) और बेटी अंशु (2) का शव फंदे से लटक रहा था। सौम्या ने किस वजह से बच्चों को फंदे पर लटकाने के बाद आत्महत्या की इसका पता लगाया जा रहा है।

Read more: युवक के चेहरे पर तेजाब फेंकने की वारदात से मचा हड़कंप

शवों को उतारकर भेजा सिविल हॉस्पिटल

पुलिस जब कमरे में दाखिल हुई तो देखा टीन सेड में लगे एंगल में सौम्या का शव साड़ी और उसके दोनों बच्चों के शव दुपट्टे के सहारे लटक रहे थे। पुलिस ने तीनों के शवों को फंदे से उतारकर सिविल हॉस्पिटल भेजा। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस टीम ने फॉरेंसिक टीम के साथ मौके की जांच पड़ताल कर साक्ष्य एकत्र किए।

Share This Article
Exit mobile version