राजा भईया भी होंगे सपा में शामिल ? संकेत मिलें, News: महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे सिनेमाघर, आने वाले रिलीज के लिए गाइडलाइन, Corona News: 100 करोड़ पार हुआ वैक्सीनेशन का आकड़ा, जानिए क्या बोले PM Modi , Delhi Crimes: रिजेक्शन ना झेल पाया युवक, युवती की चाकू घोप कर हत्या  , Uttarakhand News: गृह मंत्री अमित शाह ने किया प्रभावित इलाको में हवाई सर्वे, अधिकारियो से भी की मीटिंग , Bigg Boss 15: करन कुंद्रा ने टास्क के दौरान प्रतिक सहजपाल को दिया chokeslams, जानिए इस कि क्या थी वजह , Drugs Case: क्यों पहुंची NCB अनन्या पांडेय के घर, जारी किया समन, आज मनायी जाती है आज़ाद हिन्द फ़ौज की सालगिरह, जानिए क्यों बनी ये पार्टी  , Himachal Pradesh: किन्नौर जिले में 17 ट्रेकर्स लापता, पुलिस का कहना है कि तलाशी अभियान जारी, IMF का चीफ इकोनॉमिस्ट पद छोड़ेंगी गीता गोपीनाथ,

हिंदी दिवस (2)

Zomato Co-founder Resigns: Zomato के co-founder गौरव गुप्ता ने किया रेज़ाइन

Zomato Co-founder Resigns: Zomato के co-founder गौरव गुप्ता ने किया रेज़ाइन

Zomato Co-founder Resigns: Zomato के कोफ़ाउंडर गौरव गुप्ता ने एक ईमेल में लिखा, 'Zomato को आगे ले जाने के लिए हमारे पास अब एक बेहतरीन टीम है और यह मेरे लिए अपनी यात्रा में एक वैकल्पिक रास्ता अपनाने का समय है'। 


Zomato Co-founder Resigns: इस साल की शुरुआत में फूड डिलीवरी की इनिशियल पब्लिक ऑफरिंग (IPO) में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले Zomato के कोफाउंडर गौरव गुप्ता(Zomato cofounder Gaurav Gupta) ने मंगलवार को इस्तीफा दे दिया है। मंगलवार को Zomato में अपनी टीम के सदस्यों और सहयोगियों को संबोधित करते हुए, गुप्ता ने एक ईमेल में लिखा, "मैं और अधिक नहीं मांग सकता था - मैं अपने सभी अनुभवों के लिए बहुत आभारी हूं और मेरे आस-पास के सभी लोगों के लिए आभारी हूं जिन्होंने मुझे बनने में मदद की। बहुत बेहतर इंसान।"

गुप्ता ने भी ईमेल में भी गोयल को धन्यवाद दिया। “मुझे इस जर्नी का हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद दीपी। मैं हमेशा उस अद्भुत समय को संजो कर रखूंगा जो हमने साथ में बिताया है। मैंने आप सभी से बहुत कुछ सीखा है और मैं अपने दिल में जानता हूं कि आप जोमैटो को उस ऊंचाई तक ले जाएंगे जिसकी ज्यादातर लोग कल्पना भी नहीं कर सकते।

proud


Comment As:

Comment (0)