राजा भईया भी होंगे सपा में शामिल ? संकेत मिलें, News: महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे सिनेमाघर, आने वाले रिलीज के लिए गाइडलाइन, Corona News: 100 करोड़ पार हुआ वैक्सीनेशन का आकड़ा, जानिए क्या बोले PM Modi , Delhi Crimes: रिजेक्शन ना झेल पाया युवक, युवती की चाकू घोप कर हत्या  , Uttarakhand News: गृह मंत्री अमित शाह ने किया प्रभावित इलाको में हवाई सर्वे, अधिकारियो से भी की मीटिंग , Bigg Boss 15: करन कुंद्रा ने टास्क के दौरान प्रतिक सहजपाल को दिया chokeslams, जानिए इस कि क्या थी वजह , Drugs Case: क्यों पहुंची NCB अनन्या पांडेय के घर, जारी किया समन, आज मनायी जाती है आज़ाद हिन्द फ़ौज की सालगिरह, जानिए क्यों बनी ये पार्टी  , Himachal Pradesh: किन्नौर जिले में 17 ट्रेकर्स लापता, पुलिस का कहना है कि तलाशी अभियान जारी, IMF का चीफ इकोनॉमिस्ट पद छोड़ेंगी गीता गोपीनाथ,

weq

सहारनपुर: वाहन चोरी करने वाले गिरोह का हुआ भंडाफोड़, पांच गिरफ्तार, रेलवे का टीटीई निकला सरगना

सहारनपुर: वाहन चोरी करने वाले गिरोह का हुआ भंडाफोड़, पांच गिरफ्तार, रेलवे का टीटीई निकला सरगना

SP सिटी ने वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया हैं। पुलिस ने आरोपियों के पास से 4 दुपहिया वाहन और एक चाकू बरामद किये है। 

सहारनपुर के थाना कोतवाली देहात पुलिस ने रेलवे के एक टीटीई सहित 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने 4 दुपहिया वाहन व एक अवैध चाकू बरामद किया है। रेलवे टीटीई नौकरी से लौटते समय बाइक चोरी करता था और कबाड़ी को बेच देता था। पुलिस ने बताया कि वह खुद में गाड़ी को काटने में एक्सपर्ट है। 

पुलिस लाइन सभागार में पत्रकारवार्ता में एसपी सिटी राजेश कुमार ने वाहन चोर गिरोह का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि थाना देहात इंस्पेक्टर संतोष यादव ने चेकिंग के दौरान 12 अक्टूबर की शाम को पहाड़पुर से 05 शातिर पाहन चोर विकल राणा उर्फ विक्की, फुरकान, सागर, सुरेश व सोबान उर्फ भोलू को चोरी की 03 स्कूटी, 01 मोटर साइकिल व 01 नाजायज चाकू सहित गिरफ्तार किया है। 

टीटीई है गिरोह का सरगना
एसपी सिटी राजेश कुमार ने बताया कि आरोपी टीटी विकल राणा अंबाला रेलवे में टीटी के पर पर कार्यरत है। आरोपी की नोकरी मृतक आश्रित में लगी है। पुलिस ने अंबाला रेलवे विभाग में भी जानकारी ली। जिसमें आरोपी टीटीई की फीडबैक निगेटिव मिली। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी टीटीई शराब के नशे में गाड़ी की चोरी करता था। एसपी सिटी ने बताया कि यह गिरोह का सदस्य है। इसके साथ एक कबाड़ी को भी गिरफ्तार किया है।  

थाना कोतवाली देहात पुलिस ने धारा सम्बंधित धाराओं व आर्म्स एक्ट में पंजीकृत मुकदमा दर्ज किया है। 

एसपी सिटी ने बताया कि आरोपी कबाड़ी सोबान के पास से एक अपाचे मोटर साइकिल नंबर HR 02Q-1096,3 स्कूटी बिना नंबर की बरामद हुई है।
 

सुहेल गौर

Comment As:

Comment (0)