राजा भईया भी होंगे सपा में शामिल ? संकेत मिलें, News: महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे सिनेमाघर, आने वाले रिलीज के लिए गाइडलाइन, Corona News: 100 करोड़ पार हुआ वैक्सीनेशन का आकड़ा, जानिए क्या बोले PM Modi , Delhi Crimes: रिजेक्शन ना झेल पाया युवक, युवती की चाकू घोप कर हत्या  , Uttarakhand News: गृह मंत्री अमित शाह ने किया प्रभावित इलाको में हवाई सर्वे, अधिकारियो से भी की मीटिंग , Bigg Boss 15: करन कुंद्रा ने टास्क के दौरान प्रतिक सहजपाल को दिया chokeslams, जानिए इस कि क्या थी वजह , Drugs Case: क्यों पहुंची NCB अनन्या पांडेय के घर, जारी किया समन, आज मनायी जाती है आज़ाद हिन्द फ़ौज की सालगिरह, जानिए क्यों बनी ये पार्टी  , Himachal Pradesh: किन्नौर जिले में 17 ट्रेकर्स लापता, पुलिस का कहना है कि तलाशी अभियान जारी, IMF का चीफ इकोनॉमिस्ट पद छोड़ेंगी गीता गोपीनाथ,

RealMesaa

Realme GT Neo 2T लॉन्च 19 अक्टूबर के लिए सेट, अब मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC को सपोर्ट करने की उम्मी

Realme GT Neo 2T लॉन्च 19 अक्टूबर के लिए सेट, अब मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC को सपोर्ट करने की उम्मीद

Realme GT Neo 2T चीन में लॉन्च 19 अक्टूबर के लिए निर्धारित है, Realme ने Weibo पर एक पोस्ट के माध्यम से पुष्टि की। आगामी स्मार्टफोन के specification अभी तक पता नहीं चला है, हालांकि, अफवाह बताती है कि स्मार्टफोन मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC द्वारा संचालित हो सकता है, हालांकि पहले Snapdragon 888 SoC के उपयोग की अफवाह थी। मॉडल नंबर RMX3357 के साथ एक Realme स्मार्टफोन को हाल ही में TENAA specification पर स्पॉट किया गया था। इस महीने की शुरुआत में, Realme CMO Xu Qi Chase ने Realme GT Neo 2 सीरीज़ में एक नए हैंडसेट के लॉन्च पर संकेत देने के लिए Weibo को लिया। हालिया लीक ने बताया है कि स्मार्टफोन Realme GT Neo 2 के समान होगा, जिसमें पीछे पैनल डिजाइन और विनिर्देशों में मामूली बदलाव होंगे।

Weibo पर रियलमी की एक पोस्ट के अनुसार, Realme GT Neo 2T स्मार्टफोन को चीन में स्थानीय समयानुसार दोपहर 2.00 बजे (सुबह 11:30 बजे) आयोजित एक कार्यक्रम में लॉन्च किया जाएगा। चीनी कंपनी ने अभी तक हैंडसेट के किसी भी specification का खुलासा नहीं किया है, हालाँकि, इसके specification को पहले ही एक कथित TENAA लिस्टिंग द्वारा इत्तला दे दी गई है। इसने मॉडल नंबर RMX3357 के साथ एक स्मार्टफोन दिखाया, जिसे Realme GT Neo 2T का माना जाता है, विनिर्देशों के साथ मूल Realme GT Neo 2 स्पोर्ट्स के समान ही 6.43-इंच का full HD+ (1080x2400 पिक्सल) AMOLED डिस्प्ले है। हैंडसेट एक छेद-पंच डिस्प्ले के साथ दिखाई देता है, और ऐसा लगता है कि यह एंड्रॉइड 11 पर चलता है।

कथित Realme GT Neo 2T को 64-मेगापिक्सल के मुख्य कैमरा, 8-मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल के तीसरे सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप पैक करने के लिए सूचीबद्ध किया गया है। इसमें 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की बात कही गई है। लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि हैंडसेट 4,400mAh की बैटरी पैक करेगा। स्मार्टफोन दो रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन में आ सकता है - 8GB रैम + 128GB स्टोरेज और 12GB रैम + 256GB स्टोरेज।

जबकि Realme GT Neo 2T स्मार्टफोन के SoC के बारे में कोई जानकारी नहीं है, Realme CMO Xu Qi Chase ने चीनी माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म Weibo पर Realme GT Neo 2 सीरीज़ के एक स्मार्टफोन के बारे में बताया है जो एक अलग फ्लैगशिप चिप द्वारा संचालित होगा। वहीं, डिजिटल चैट स्टेशन और मुकुल शर्मा समेत टिप्सटर ने अपकमिंग फोन की डिटेल्स शेयर की। जबकि अफवाहों से संकेत मिलता है कि फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 SoC द्वारा संचालित हो सकता है, MySmartPrice की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इसमें हुड के तहत मीडियाटेक डाइमेंशन 1200 SoC की सुविधा हो सकती है।

Realme GT Neo 2 To Launch In India On October 13 Check Expected Price  Specification Feature | Realme GT Neo 2 Launch: रियलमी कल लॉन्च करेगी अपना  ये फ्लैगशिप स्मार्टफोन, 12GB तक मिलेगी रैम

हाल ही में पता चला है कि Realme GT Neo 2T MIIT सर्टिफिकेशन साइट पर सामने आया था, और यह कि स्मार्टफोन में सेंटर hole punch कैमरा डिज़ाइन और 120Hz रिफ्रेश रेट वाला डिस्प्ले होगा। फोन के Android 11 पर चलने की संभावना है, और इसमें Realme GT Neo 2 से एक अलग रेयर  पैनल डिज़ाइन की सुविधा है।


Comment As:

Comment (0)