राजा भईया भी होंगे सपा में शामिल ? संकेत मिलें, News: महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे सिनेमाघर, आने वाले रिलीज के लिए गाइडलाइन, Corona News: 100 करोड़ पार हुआ वैक्सीनेशन का आकड़ा, जानिए क्या बोले PM Modi , Delhi Crimes: रिजेक्शन ना झेल पाया युवक, युवती की चाकू घोप कर हत्या  , Uttarakhand News: गृह मंत्री अमित शाह ने किया प्रभावित इलाको में हवाई सर्वे, अधिकारियो से भी की मीटिंग , Bigg Boss 15: करन कुंद्रा ने टास्क के दौरान प्रतिक सहजपाल को दिया chokeslams, जानिए इस कि क्या थी वजह , Drugs Case: क्यों पहुंची NCB अनन्या पांडेय के घर, जारी किया समन, आज मनायी जाती है आज़ाद हिन्द फ़ौज की सालगिरह, जानिए क्यों बनी ये पार्टी  , Himachal Pradesh: किन्नौर जिले में 17 ट्रेकर्स लापता, पुलिस का कहना है कि तलाशी अभियान जारी, IMF का चीफ इकोनॉमिस्ट पद छोड़ेंगी गीता गोपीनाथ,

ra

Religion Conversion in UP: IAS के घर में धर्मांतरण का पाठ, जांच में जुटी

Religion Conversion in UP: IAS के घर में धर्मांतरण का पाठ, जांच में जुटी SIT, सीएम ने सात दिन में रिपोर्ट मांगी, वीडियो वायरल

Religion Conversion in UP News: उत्तर प्रदेश से एक IAS के घर में सामूहिक धर्मान्तरण करने वाले गैंग का वीडियो सामने आया है। 

यूपी सरकार धर्म परिवर्तन करने वाले गिरोह के खिलाफ अभियान चला रही हैं। इसी बीच धर्मांतरण का एक वीडियो सामने आया हैं। उत्तर प्रदेश के IAS इफ्तिखारुद्दीन के घर का हैं यह वीडियो। आरोप है कि IAS इफ्तखारुद्दीन अपने सरकारी आवास पर लोगों को इस्‍लाम का पाठ पढ़ा रहे हैं। वीडियो में एक मुस्लिम वक्‍ता वहां मौजूद लोगों को इस्‍लाम धर्म कबूल करने के फायदे गिना रहे हैं।

यूपी में धर्म परिवर्तन के मामलों पर चल रही बहस के बीच एक IAS का नाम जुड़ गया हैं। यूपी के एक सीनियर IAS अफसर इफ्तखारुद्दीन का धर्मांतरण से जुड़ा कथित वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस वीडियो में इफ्तखारुद्दीन अपने सरकारी आवास पर एक धर्मगुरु के साथ कुछ लोगों के सामने इस्‍लाम धर्म अपनाने के फायदे गिनाते नजर आ रहे हैं।

ऐसा बताया गया कि, वीडियो उस समय का है जब इफ्तखारुद्दीन कानपुर में मंडलायुक्त पद पर तैनात थे। आरोप है कि IAS इफ्तखारुद्दीन अपने सरकारी आवास पर लोगों को इस्‍लाम का पाठ पढ़ा रहे हैं और एक मुस्लिम वक्‍ता वहां मौजूद लोगों को इस्‍लाम धर्म कबूल करने के फायदे बताने के साथ कई घटनाएं भी बता रहा है। 

वह कहता है कि अल्‍लाह ने हमें यूपी के तौर पर ऐसा सेंटर दिया है जहां से पूरे देश और दुनिया में अपना काम कर सकते हैं। इस दौरान इफ्तखारुद्दीन जमीन पर बैठे दिख रहे हैं।

बवाल होने के बाद अब यूपी सरकार ने मामले की जांच SIT से कराने का ऐलान किया है। 


Comment As:

Comment (0)