राजा भईया भी होंगे सपा में शामिल ? संकेत मिलें, News: महाराष्ट्र में 22 अक्टूबर से फिर से खुलेंगे सिनेमाघर, आने वाले रिलीज के लिए गाइडलाइन, Corona News: 100 करोड़ पार हुआ वैक्सीनेशन का आकड़ा, जानिए क्या बोले PM Modi , Delhi Crimes: रिजेक्शन ना झेल पाया युवक, युवती की चाकू घोप कर हत्या  , Uttarakhand News: गृह मंत्री अमित शाह ने किया प्रभावित इलाको में हवाई सर्वे, अधिकारियो से भी की मीटिंग , Bigg Boss 15: करन कुंद्रा ने टास्क के दौरान प्रतिक सहजपाल को दिया chokeslams, जानिए इस कि क्या थी वजह , Drugs Case: क्यों पहुंची NCB अनन्या पांडेय के घर, जारी किया समन, आज मनायी जाती है आज़ाद हिन्द फ़ौज की सालगिरह, जानिए क्यों बनी ये पार्टी  , Himachal Pradesh: किन्नौर जिले में 17 ट्रेकर्स लापता, पुलिस का कहना है कि तलाशी अभियान जारी, IMF का चीफ इकोनॉमिस्ट पद छोड़ेंगी गीता गोपीनाथ,

astamio5q4487

Akasa Air: झुनझुनवाला की एयरलाइन को मोदी सरकार से मिली हरी झंडी

Akasa Air: झुनझुनवाला की एयरलाइन को मोदी सरकार से मिली हरी झंडी

Big Bull राकेश झुनझुनवाला द्वारा समर्थित अकासा एयर अगले साल शुरू होने के लिए तैयार है। सोमवार को एयरलाइन को देश के नवीनतम अल्ट्रा-लो-कॉस्ट कैरियर को लॉन्च करने के लिए नागरिक Aviation ministry से मंजूरी मिली।

SNV Aviation, जो अकासा एयर ब्रांड के तहत उड़ान भरेगी, बताया जा रहा कि उसे मंत्रालय से "अनापत्ति प्रमाण पत्र" मिला है और 2022 की गर्मियों में पूरे भारत में उड़ानें शुरू होने की उम्मीद है।

अकासा एयर के CEO विनय दुबे ने कहा, "हम नागरिक उड्डयन मंत्रालय के समर्थन और एनओसी के अनुदान के लिए बेहद खुश और आभारी हैं। हम सफलतापूर्वक लॉन्च करने के लिए आवश्यक सभी अतिरिक्त अनुपालनों पर नियामक अधिकारियों के साथ काम करना जारी रखेंगे। 

GoAir appoints former Jet Airways' chief Vinay Dube as CEO | The News Minute

आकासा एयर में राकेश झुनझुनवाला की हिस्सेदारी 40 % रह सकती है और उनके द्वारा निवेश 247.50 करोड़ रुपये रह सकता है। अभी तक आकासा एयर के बारे में सिर्फ इतनी ही जानकारी सामने आई है कि यह एक लो कॉस्ट कैरियर हो सकती है यानी यात्रियों को बेहद सस्ते में हवाई सफर की सुविधा मिल सकती है। इसके अतिरिक्त और ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई हैं। हाल ही में एक कॉन्क्लेव के दौरान जब झुनझुनवाला से एविएशन सेक्टर में एंट्री को लेकर पूछा गया था तो उन्होंने लीगल कॉन्ट्रैक्ट का हवाला देते हुए कुछ ना बनाय। 

akasa air: rakesh jhunjhunwala's akasa air wants to be india's most  dependable, affordable and greenest airline- आकासा एयर की योजना 2022 की  गर्मियों से अपनी विमानन सेवाएं शुरू करने की है। -

आकासा एयर के सीईओ विनय दुबे (Vinay Dubey) का कहना है कि आकासा एयर भारतीयों के लिए राष्ट्र की सबसे ज्यादा डिपेंडेबल, अफोर्डेबल और ग्रीनेस्ट एयरलाइन लॉन्च करना चाहती है। आकासा एयर किसी भी भारतीय के सामाजिक-आर्थिक या सांस्कृतिक बैकग्राउंड पर ध्यान दिए बिना सभी भारतीयों की सेवा करेगी। अकासा एयर के सीईओ विनय दुबे, जेट एयरवेज के पूर्व सीईओ रह चुके हैं।
 


Comment As:

Comment (0)