ip12

Gorakhpur: ENT डॉ गणेश गोंड पर महिला मरीज ने लगाए अश्लील हरकत करने का आरोप

Gorakhpur: ENT डॉ गणेश गोंड पर महिला मरीज ने लगाए अश्लील हरकत करने का आरोप

Bansgaon, Gorakhpur: लगभग 11 महीने पहले भी एकौना थाना क्षेत्र की महिला मरीज से छेड़खानी के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया गया था। 


Bansgaon, Gorakhpur: जिस डॉक्टर को लोग पृथ्वी के भगवान का दर्जा देते हैं, वही डॉक्टर अपनी ओछी हरकत पर उतर आए तो लोगों का भरोसा इस पेशे से उठ जाएगा। बाँसगांव थाना क्षेत्र के कौड़ीराम में सर्वोदय किसान इण्टर कालेज के पास स्थित रेशम दीप ENT क्लिनिक के डॉक्टर गणेश गौड़ ने महिला मरीज के साथ गलत हरकत और ओंछी बातें कर उसे परेशान करने का प्रयास किया।  

महिला ने इसकी जानकारी स्थानीय लोगों और अन्य राहगीरों को दिया तो मौके पर पहुंचे लोगों ने डॉक्टर की जमकर धुनाई कर दी। धुनाई करने के बाद स्थानीय पुलिस चौकी कौड़ीराम को सुपुर्द कर दिया। 

बताते चलें कि, आज से 11 महीने पहले भी इलाज कराने आई एकौना थाना क्षेत्र के बनियापार की एक महिला के साथ अश्लील हरकत व बातें करते हुए पकड़ा गया था। डॉक्टर के ऊपर बांसगांव थाने में मुकदमा भी पंजीकृत हुआ था लेकिन उसे सरकारी मुचलके पर जमानत मिल गई थी। बता दें कि, तथाकथित डॉक्टर अपने आप को गोंडवाना गणतंत्र पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताता है।      

मिली जानकारी के अनुसार गगहा क्षेत्र की रहने वाली महिला कौड़ीराम में रहने वाली अपने बहन के साथ रेशम दीप ENT क्लीनिक पर अपने गले का इलाज कराने गई थी। जहां पर डॉक्टर ने उसकी बहन को चेंबर से पूछना व बातें करना शुरू किया। जब महिला ने इसका विरोध किया तो वह महिला के साथ जोर जबरदस्ती व छेड़खानी करने लगा। महिला ने आरोप लगाया है कि डॉक्टर ने उसके साथ जबरदस्ती करने का भी प्रयास किया था, लेकिन वह शोर मचाते हुए बाहर अपनी जान बचाकर निकल गयी। 

वहीं पीड़ित के बहनोई ने जब डॉक्टर को पकड़ कर उससे पूछने का प्रयास किया तो डॉक्टर ने उसके सर पर ईट से प्रहार कर दिया, जिससे महिला के बहनोई का सर फट गया। इस घटना की तहरीर स्थानीय थाने पर दी की जा चुकी है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को हिरासत में लेकर जांच में जुट गई है ।

Report by: गोविन्द कुशवाहा


Comment As:

Comment (0)