Horoscope, 17 January 2022: इन राशियों के जातक रहें सावधान, मिलेगा अशुभ परिणाम, पढ़ें अपना राशिफल, "भाजपा सीटें घोषित करने में जितना विलंब करेगी, उसकी मुश्किलें उतनी ही बढ़ेगी", 17 जनवरी को लॉन्च होगा Tata Safari का Dark Edition, कंपनी ने किया टीजर शेयर, पार्टी में दिखना चाहती है आकर्षक, तो जान लें अपना बॉडी शेप , WHO ने बताया, Omicron से बचने के लिए Immunity को ऐसे करें मज़बूत, Miss & Mrs. Banaras प्रतियोगिता में Samiksha Keshri और Vandana Singh ने जीता ख़िताब, सपा नेता ने पार्टी कार्यालय के बाहर की आत्मदाह की कोशिश, टिकट न मिलने पर था नाराज, भारत की Tasnim Mir ने रचा इतिहास, यूपी में गलन वाली ठंड, रद्द की गई कई ट्रेनें, जानें मौसम अपडेट, Lakshya Sen और Chirag-Satwik की जोड़ी इंडिया ओपन के फाइनल में,

istockphoto-1333992332-170667a

नए साल में अपने घर को सजाए इन 'शुभ' चीज़ों से, चारों ओर रहेगी खुशहाली

नए साल में अपने घर को सजाए इन 'शुभ' चीज़ों से, चारों ओर रहेगी खुशहाली

साल 2021 का अंत करीब ही है। ये तो हम सभी मानते है कि ये साल कोरोना महामारी के चलते कैसा बीता है। कोरोना का भयंकर रूप देखने के बाद हम उम्मीद करते हैं कि अगला साल अच्छा बीते। 

आमतौर पर हर व्यक्ति नई साल के शुरुआत में साल के शुभ और अच्छे वक्त की कामना करता है। ऐसे में अगर आप भी चाहते हैं कि आपके घर-परिवार में खुशहाली और सुख-शांति बनी रहे तो आइए हम आपको बताते हैं, ऐसी कुछ खास चीजों के बारे में जो आप नए साल पर अपने घर लेकर जरूर आएं। 

भगवान कृष्ण के माथे पर सजता मोर पंख बेहद चमत्कारिक माना जाता है। कहते हैं किे मोर पंख से किस्मत सुधर जाती है। आप अपने घर में एक से तीन मोर पंख रखें, इससे भाग्य प्रबल होगा और जीवन की सभी बाधाएं दूर होंगी। इससे आप अपने जीवन में जो भी कार्य करते हैं, उसमें किस्मत का भी भरपूर सहयोग प्राप्त होता है।

अगर आप धन लाभ प्राप्त करना चाहते हैं तो अपने घर में कमलगट्टे की माला जरूर रखें। कमलगट्टे लक्ष्मी जी को प्रिय हैं। इसको आप अपने पूजा घर में रख सकते हैं। अगर आप ऐसा करते हैं तो इससे जीवन से धन से जुड़ी हुई परेशानियां दूर होंगी और धन प्राप्ति के मार्ग हासिल होते हैं। 

अगर आप अपने घर में मिट्टी या धातु का कछुआ लाकर रखते हैं तो इसे बहुत ही शुभ माना जाता है। घर में सुख शांति पाने के लिए आप चांदी, पीतल या कांसे का कछुआ घर में ला सकते हैं लेकिन आपको इस बात का ध्यान रखना होगा कि इस कछुए को आप उत्तर दिशा में रखें। ऐसा करने से घर परिवार में खुशहाली बनी रहती है और किस्मत भी साथ देती है। 

अगर आप मोती शंख को अपने घर में लाकर विधि-विधान पूर्वक तिजोरी या धन रखने के स्थान पर रखते हैं तो इससे धन संबंधित परेशानियां दूर होती हैं। मोती शंख चमकीला होता है। मोती शंख तिजोरी में रखने से, आपकी तिजोरी हमेशा पैसों से भरी रहेगी। 


 


Comment As:

Comment (0)