neha-sharma-aafat-e-ishq

Bollywood News: 'आफत-ए-इश्क' में नजर आएंगी नेहा शर्मा, जानिए कब और कहां देखें

Bollywood News: 'आफत-ए-इश्क' में नजर आएंगी नेहा शर्मा, जानिए कब और कहां देखें

नेहा शर्मा एक बेहद सुलझी और खूबसूरत अदाकारा हैं। अब हाल ही में उनके द्वारा अभिनीत फिल्म आफत-ए-इश्क का ट्रेलर रिलीज़ होगया है। इस ट्रेलर को लेकर नेहा का कहना है कि 'यह उनके लिए अभिनय 101 था।' लल्लो मेरे द्वारा पहले चित्रित की गई किसी भी चीज से बहुत अलग है। लल्लो भारत के एक छोटे से शहर से है, इसलिए मुझे स्थानीय बोली हिंदी भाषा प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी। मुझे एक मेकओवर से भी लेना पड़ा, क्योंकि मैं पूरी तरह से डी-ग्लैम भूमिका में दिखूंगी। हालांकि, यह सबसे संतोषजनक पात्रों में से एक था।'

Aafat-E-Ishq to stream soon on ZEE5

आप सभी को बता दें कि आफत-ए-इश्क ZEE Studios द्वारा निर्मित इंद्रजीत नट्टोजी द्वारा निर्देशित फिल्म है और इस फिल्म में अलौकिक तत्वों के साथ एक डार्क ड्रामा है और एक अजीब मोड़ के साथ कहानी आगे बढ़ती है। यह फिल्म हंगेरियन फिल्म लिजा, द फॉक्स-फेयरी की आधिकारिक रीमेक है, जो अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर एक बड़ी सफलता थी विभिन्न फिल्म समारोहों में कई पुरस्कार जीत चुकी है।

Zee5 Announces Indian Adaptation Of Hungarian Film Liza, the Fox-Fairy  Titled Aafat-E-Ishq

निर्देशक इंद्रजीत नट्टोजी ने इस फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा, 'आफत-ए-इश्क लिजा, द फॉक्स-फेयरी का मेरा भारतीय हृदय स्थल है। मैं इत्मीनान से कह सकता हूं कि आफत-ए-इश्क रीमेक नहीं, बल्कि एक रूपांतरण है। कुछ के साथ एक रिबूट नए ट्विस्ट, शानदार मूल संगीत छोटे शहरों के अनोखे भारतीय किरदार। मुझे उम्मीद है कि फिल्म दर्शकों की कल्पना को पकड़ लेगी उनका मनोरंजन करने में सफल होगी, जिसकी हम सभी को जरूरत है, क्योंकि हम धीरे-धीरे एक विनाशकारी महामारी से उभर रहे हैं।' यह फिल्म 29 अक्टूबर को ZEE5 पर रिलीज होने जा रही है।


Comment As:

Comment (0)